5 Dariya News

उत्तर भारत का सबसे बढ़ी फिल्मसिटी HLV STUDIOS 9 जनवरी 2023 को खरड़, पंजाब में खुली

उद्घाटन माननीय डॉ गुरप्रीत कौर मान द्वारा किया गया और श्री हरीश लकी वर्मा द्वारा स्थापित

5 Dariya News

खरड़ 10-Jan-2023

पंजाब को HLV STUDIOS द्वारा मिली अपनी एक अनुकूलित फिल्म सिटी, ताकि फिल्म निर्माताओं को फिल्मों और संगीत के क्षेत्र में अपनी फिल्मों को अधिक रियलिस्टिक और आधुनिक बनाने में मदद मिल सके। उभरते युवा आइकन, श्री हितेश लकी वर्मा ने खरड़ में फिल्मसिटी की स्थापना की और इसका उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान की पत्नी आदरणीय डॉ. गुरप्रीत कौर मान ने किया।

इसके अतिरिक्त, हरीश लकी वर्मा ने एक विशाल उत्सव का आयोजन किया जिसमें पूरी पंजाबी सिनेमा के लोगों को आमंत्रित किया गया था ताकि पूरी पंजाबी फिल्म और संगीत समुदाय को इस शानदार स्थल की एक झलक दिखाई जा सके, जहां हमें हस्पताल, पोलिस स्टेशन, दुकानें, कचेहरी, आदि के सेट शूट के लिए तैयार मिलेंगे जो निर्माताओं का वक़्त बचाएंगे। 

श्रुति सेठ, RJ रॉकी और RJ युवी ने भव्य कार्यक्रम की मेजबानी की, जिसके बाद लूलिया वंतूर ने एक हॉट और सिजलिंग लाइव प्रदर्शन किया।मनोरंजन की एक नई दुनिया उभरते युवा आइकन, श्री हितेश लकी वर्मा द्वारा परिकल्पित, HLV FILCITY दर्शकों को सिने-मैजिक के अनुभव से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।फिल्मों के हर रंग को और ख़ूबसूरत बनाने के इरादे से इस जगह को सावधानी से तैयार किया गया है। यह वर्ल्ड सिनेमैटिक लोकेशन प्री-वेडिंग शूट, सॉन्ग शूट, फिल्म शूट, कॉर्पोरेट इवेंट्स और बहुत कुछ के लिए एक मात्र स्थान प्रदान करते हैं।

श्री हरीश लकी वर्मा ने इस जगह की स्थापना पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, "सबकी सराहना और प्यार पाकर मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, पंजाब एक ऐसी जगह है जहां संगीत और फिल्मों के माध्यम से पंजाबियत अभी भी जीवित है, जिसे मैं चाहता था और भी शानदार बनाएं। फिल्म निर्माण के विभिन्न पहलुओं में सभी को लाभान्वित करने के लिए, मैं ऐसे स्थानों को हमारे रचनाकारों के करीब लाना चाहता था। मैं आभारी हूं कि इस परियोजना ने मुझे पंजाबी फिल्म उद्योग का हिस्सा बनाया।"