5 Dariya News

महागठबंधन नेतृत्व के खिलाफ सवाल उठाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : तेजस्वी यादव

5 Dariya News

पटना 09-Jan-2023

बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल राजद के विधायक और पूर्व मंत्री सुधारक सिंह के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिए गए विवादित बयानों के बीच अब उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि महागठबंधन के नेतृत्व और निर्णयों पर सवाल उठाएगा बर्दाश्त नहीं होगा। 

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते ही कहा कि सुधारक सिंह ने साफ तौर पर जो बोला है वो आप सब जानते हैं। लेकिन जो भी महागठबंधन के नेतृत्व और निर्णयों पर सवाल उठाएगा बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी के भी संज्ञान में पूरा मामला है। 

साफ तौर पर ऐसे बयान देने वाले लोग भाजपा की नीतियों को समर्थन देते हैं। उल्लेखनीय है कि सिंह लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विभिन्न मुद्दों पर निशाना साध रहे हैं। इसे लेकर जदयू ने राजद के पाले में गेंद डालते हुए ऐसे लोगों पर कारवाई करने की मांग की है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव पर कहा कि हमारा एक मात्र लक्ष्य 2024 में फिरकापरस्त और सांप्रदायिक शक्तियों से मुकाबला करना है,इसीलिए सातों दल एक हुए हैं, और बिहार में महागठबंधन बना है। उन्होंने कहा कि भाजपा क्षेत्रीय दलों को समाप्त करना चाहती है, इसलिए हम समाजवादी लोग एक हुए हैं।