5 Dariya News

सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा और वामिका गब्बी अभिनीत फिल्म 'कली जोट्टा' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है, फिल्म 3 फरवरी 2023 को सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी

5 Dariya News

चंडीगढ़ 09-Jan-2023

अंत में, वह समय आ गया है जब हमें एक अद्भुत ट्रेलर के माध्यम से फिल्म 'कली जोट्टा' की एक झलक देखने का मौका मिला, जिसमें हमने पहली बार सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा और वामिका गब्बी को एक साथ देखा। फिल्म का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा ने किया है; नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, U & I फिल्म्स और VH एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति- सनी राज, वरुण अरोड़ा, सरला रानी और संतोष सुभाष थीटे द्वारा निर्मित है। दर्शकों को यह फिल्म 3 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

जैसा कि हम ट्रेलर से देख सकते हैं, फिल्म में सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा के बीच एक सुंदर प्रेम कहानी को दर्शाया गया है, दोनों एक ही स्कूल में शिक्षक की भूमिका निभाते हैं और धीरे-धीरे प्यार में पड़ जाते हैं। हालांकि, वामिका गब्बी द्वारा निभाया गया एक महत्वपूर्ण किरदार है और जिसकी भूमिका फिल्म के एक हम पहलु को सामने लाता है, इसे कहानी में एक नए मोड़ के रूप में चित्रित किया गया है।

फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए, सतिंदर सरताज ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “हम एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म, एक सरल और उभरती हुई प्रेम कहानी का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। नीरू बाजवा और वामिका गब्बी के साथ पहली बार काम करने का अनुभव शानदार रहा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ट्रेलर और हमारी केमिस्ट्री पसंद आएगी।"

नीरू बाजवा ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, "हम आखिरकार इस अनोखी कहानी के साथ सभी को आकर्षित करने के लिए यहां हैं, मुझे उम्मीद है कि हर कोई ट्रेलर का आनंद उठाएगा और फिल्म देखने के लिए उत्साहित होगा।"वामिका गब्बी ने भी अपना उत्साह साझा किया, "खूबसूरत फिल्म और बहुत बढ़िया टीम के साथ बानी इस फिल्म के ट्रेलर को सबके साथ साझा कर के बाद सभी की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।"

इसके अलावा, फिल्म के निर्माताओं ने कहा, "फिल्म में एक बेहतरीन स्टारकास्ट होने के अलावा, दर्शकों के प्यार और उत्साह के कारण ट्रेलर रिलीज होने के बाद हमारा आत्मविश्वास बढ़ गया है। हमें यकीन है कि दर्शक स्क्रीन पर इस अद्भुत तिकड़ी को देखने के लिए रोमांचित होंगे।”