5 Dariya News

नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले अभ्यास मैच में निक किर्गियोस से भिड़ेंगे

5 Dariya News

मेलबर्न 09-Jan-2023

नौ बार के ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन नोवाक जोकोविच और टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस शुक्रवार को रॉड लेवर एरिना में साल की शुरुआती ग्रैंड स्लैम से पहले एक अभ्यास मैच खेलेंगे। टूर्नामेंट के आयोजकों ने सोमवार को ट्वीट किया, बड़े एक्शन के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हैशटैग एयू 2023 से पहले एक रोमांचक अभ्यास मैच के लिए आरएलए पर टेनिस के खतरनाक जोड़ी के बीच एक मुकाबला खेला जाएगा।

यह पिछले साल उनके शानदार विंबलडन फाइनल और मेलबर्न में जोकोविच के ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 खिताब को हासिल करने के बाद पहला मैच होगा। ऑस्ट्रेलियाई अक्टूबर से कोर्ट से बाहर है। वह चोट के कारण यूनाइटेड कप से भी हट गए थे। किर्गियोस ने अपनी पिछली हार्ड-कोर्ट मीटिंग दोनों में जीत हासिल करते हुए 2-1 से अपना हेड टू हेड का रिकॉर्ड बनाया।

एरिना शोडाउन ऑस्ट्रेलियन ओपन की परफेक्ट प्रैक्टिस सीरीज का समापन है, जो इस सप्ताह प्रत्येक दोपहर रॉड लेवर एरिना में होगा। राफेल नडाल, डेनियल मेदवेदेव, कोको गॉफ, मारिया सकारी, जेसिका पेगुला, टेलर फ्रिट्ज, अलेक्जेंडर ज्वेरेव और अन्य सभी 16 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन के मुख्य ड्रॉ से पहले रॉड लेवर एरिना में उतरने के लिए उत्सुक हैं।