5 Dariya News

'जांबाज हिंदुस्तान के' में अपनी भूमिकाओं को लेकर उत्साहित हैं बरुण सोबती और चंदन रॉय

5 Dariya News

मुंबई 06-Jan-2023

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम बरुण सोबती और 'पंचायत' के अभिनेता चंदन रॉय ने अपनी भूमिकाओं और वेब सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' की अवधारणा के बारे में खुलकर बात की। जहां बरुण एक सिविल सेवक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं चंदन एक आईटी विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं। 

बरुन ने साझा किया कि यह सीरीज आईपीएस अधिकारियों के साहस, बहादुरी और समर्पण की कहानियों को सामने लाने के बारे में है। "जब मैंने 'जांबाज हिंदुस्तान के' के पीछे के विचार को सुना, तो मैं बहुत उत्साहित था, जो हमारे नायकों की बहादुरी और वीरता की कहानियों का दावा करता है। 

सिविल सेवक काम के दबाव से लेकर कठिन संचालन, व्यक्तिगत जीवन की चुनौतियों से निपटने के लिए एक बहुत ही जटिल जीवन जीते हैं। यह निश्चित रूप से आसान नहीं है।""मेरे बहुत से दोस्त हैं जो सिविल सेवक हैं, भले ही यह एक छोटी सी भूमिका थी, इस चरित्र को चित्रित करके, मैं आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं।"

दूसरी ओर, अभिनेता चंदन रॉय ने इसको लेकर साझा किया, "मैं एक आईटी विशेषज्ञ की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो वर्दी में पुरुषों को सारी जानकारी प्रदान करता है। यह एक ऐसा चरित्र है जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा है। क्योंकि तकनीक आईपीएस अधिकारियों और खुफिया एजेंसियों को कार्रवाई करने की अभूतपूर्व शक्ति देती है।"

जगरनॉट द्वारा निर्मित और निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी द्वारा अभिनीत, 'जांबाज हिंदुस्तान के' एक महिला आईपीएस अधिकारी, काव्या के जीवन पर केंद्रित है, जिसे रेजिना कैसेंड्रा ने निभाया है। सीरीज जी5 पर स्ट्रीमिंग होगी।