5 Dariya News

'स्ट्रेंजर थिंग्स' स्टार नोआ श्नैप गे के रूप में आए सामने

5 Dariya News

लॉस एंजिलिस 06-Jan-2023

नेटफ्लिक्स के 'स्ट्रेंजर थिंग्स' में क्लोज्ड गे टीनएजर विल बायर्स की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नोआ श्नैप वास्तव में गे (समलैंगिक) निकले। गुरुवार को अपने टिकटॉक अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, 18 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, "जब मैंने आखिरकार अपने दोस्तों और परिवार को बताया कि मैं 18 साल तक कोठरी में डरे रहने के बाद समलैंगिक था, तब उन सबने कहा कि हम जानते हैं।"

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने एक अलग टिकटॉक के एक ऑडियो क्लिप पर लिप-सिंक करते हुए कहा, "आप जानते हैं कि यह कभी क्या नहीं था? यह गंभीर था। यह कभी इतना गंभीर नहीं था। बिल्कुल स्पष्ट रूप से, कभी भी इतना गंभीर नहीं होगा।" अपने टिकटॉक वीडियो के कैप्शन में, श्नैप ने लिखा, "मुझे लगता है कि जितना मैंने सोचा था उससे कहीं अधिक विल के समान हूं।"

जुलाई में, 'स्ट्रेंजर थिंग्स' के चौथे सीजन के अंतिम दो एपिसोड की शुरूआत के बाद, श्नैप ने पहली बार वैराइटी की पुष्टि की कि विल बायर्स 'समलैंगिक' हैं और वह अपने सबसे अच्छे दोस्त माइक के साथ प्यार में हैं। नेटफ्लिक्स और डफर्स ने घोषणा की है कि 'स्ट्रेंजर थिंग्स' का सीजन 5 शो का समापन करेगा, लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि सीजन पर प्रोडक्शन कब शुरू होगा, इसकी शुरूआत कब होगी।