5 Dariya News

अध्यक्ष नागरिक सहकारी बैंक, पूर्व मेयर जेएमसी, बीजेपी एसटी मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने उपराज्यपाल से भेंट की

5 Dariya News

जम्मू 05-Jan-2023

अध्यक्ष नागरिक सहकारी बैंक लिमिटेड जम्मू प्रवीण कुमार शर्मा ने आज राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भेंट की। अध्यक्ष के साथ बैंक के निदेशक सुरिंदर सिंह और प्रबंध निदेशक रविकांत ने उपराज्यपाल को बैंक के कामकाज और लोगों को सेवाओं के विस्तार के बारे में जानकारी दी।

पूर्व मेयर जेएमसी चंदर मोहन गुप्ता ने उपराज्यपाल को नगर निगम के सुचारू कामकाज से संबंधित मामलों के अलावा सार्वजनिक महत्व के विभिन्न मुद्दों से अवगत करवाया। इस बीच, भाजपा एसटी मोर्चा जम्मू-कश्मीर के एक प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष चै. रोशन हुसैन के नेतृत्व में शिक्षा से संबंधित जनजातीय समुदाय के विभिन्न कल्याणकारी मुद्दों, अनंतनाग, कुपवाड़ा और गांदरबल में नए गुज्जर बकरवाल छात्रावास खोलने, जनजातीय सलाहकार परिषद/बोर्ड के गठन, कश्मीर में गुर्जर भवन आदि से संबंधित मुद्दों पर प्रकाश डाला।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए उपराज्यपाल ने कहा कि सरकार आदिवासी समुदायों के कल्याण और उत्थान हेतु प्रतिबद्ध है। अध्यक्ष, जम्मू और कश्मीर वर्कर्स पार्टी मीर जुनैद ने भी उपराज्यपाल से भेंट की और सहकारी समितियों, किसान समुदाय, फल उत्पादकों और कृषि उद्यमियों के विभिन्न मुद्दों पर विचार किया।

बाद में, राज्य कार्यकारी सदस्य, बीजेपी जेएंडके यूटी रमेश शर्मा और उपाध्यक्ष बीजेपी, जिला रामबन स्वर्ण किशोर सिंह ने भी उपराज्यपाल से भेंट की और डीएच रामबन को मजबूत करने, कुछ में कर्मचारियों की वृद्धि से संबंधित मुद्दों और मांगों का एक ज्ञापन सौंपा। उपराज्यपाल ने बातचीत के दौरान उनके द्वारा पेश किए गए सभी वास्तविक मुद्दों और मांगों पर उचित विचार करने का आश्वासन दिया।