5 Dariya News

'बिग बॉस 16': शालिन भनोट द्वारा प्रियंका चाहर चौधरी को धक्का देने के बाद छिड़ी बड़ी बहस

5 Dariya News

मुंबई 05-Jan-2023

'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में एक टास्क के बीच शालिन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच जबरदस्त लड़ाई होती नजर आएगी। टास्क में बिग बॉस कहते हैं, 14 हफ्ते हो गए हैं और कंटेस्टेंट्स के मुताबिक किसे अभी भी स्पष्ट ²ष्टि की जरूरत है। इस टास्ट में एक प्रतियोगी को एक अन्य गृहिणी का नाम लेना है जो अपने विचारों के बारे में भ्रमित और अस्पष्ट है। 

नाम लेने के बाद उन्हें स्पष्टीकरण देना होता है और उन पर फोम लगाना होता है। अर्चना, टीना और शालिन को बुलाती है क्योंकि वे दोनों एक दूसरे के साथ अपने समीकरण के बारे में स्पष्ट नहीं हैं। सौंदर्या एक ही प्रतियोगी का नाम लेती नजर आएंगी क्योंकि वे दोनों एक दूसरे के साथ अपने संबंधों के बारे में स्पष्ट नहीं हैं।

सुम्बुल शालिन को बुलाती हैं और कहती है कि वह स्वभाव से बहुत अप्रत्याशित है। निमृत भी शालीन का नाम लेती है और कहती है कि रियलिटी शो में रियल साइड किधर है समझ नहीं आया। शिव फिर से शालीन का नाम लेते हैं और कारण बताते हैं, पल भर में कुछ दूसरे पल में कुछ।

एमसी स्टेन का कहना है कि वह टीना को बिल्कुल भी नहीं समझ पाए हैं और इसलिए उनके चेहरे पर झाग डाल देते हैं। अब्दु शालीन को फोन करता है और कहता है कि वह बहुत ओवर एक्टिंग करता है। साजिद इस टास्क में श्रीजिता का नाम लेते हैं। श्रीजीता अर्चना का नाम लेती है और कहती है कि वह बहुत अप्रत्याशित है।

इसी टास्क में प्रियंका ने शालिन को फोन किया और कहा कि वह बहुत भ्रमित है। "समझ ही नहीं आता कि क्या चल रहा है। ओवरस्मार्ट भी बनने की कोशिश करते हैं। इनकी बातें बहुत ज्यादा विरोधाभास होती है।" इसके बाद प्रियंका और शालिन के बीच एक बड़ी लड़ाई हो जाती है जब वह उस पर झाग डालने की कोशिश कर रही होती है तो वह उसका हाथ झटक देता है। 

लड़ाई बाद में बहुत गंदा रुप ले लेती है। इस टास्क में टीना ने शालिन को फोन किया और कहा कि वह लड़ता है और बहुत अपमान करता है। "झूठे वादे करता है। यह हमेशा 'मैं मैं मैं' के बारे में होता है।"