5 Dariya News

ब्लॉक मुख्यालय उधमपुर में उपायुक्त कृतिका ज्योत्सना ने जनता की समस्याएं सुनी

5 Dariya News

उधमपुर 04-Jan-2023

उपायुक्त उधमपुर कृतिका ज्योत्सना ने आज ब्लाॅक मुख्यालय उधमपुर में आयोजित साप्ताहिक ब्लाॅक दिवस कार्यक्रम में जनता की समस्याएं सुनीं। अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त घन श्याम सिंह, डीएफओ रुशाल गर्ग, ब्लॉक दिवस में एसीडी रंजीत कोतवाल समेत विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी इस अवसर पर शामिल हुए।

बीडीसी अध्यक्ष बलवान सिंह, डीडीसी पार्षद पूरन चंद, डीडीसी टीकरी आशु शर्मा, सरपंचों, पंचों के अलावा आसपास की पंचायतों के स्थानीय लोगों ने कई मुद्दों और मांगों को सामने रखा। मांगों के जवाब में, डीसी ने पीआरआई और स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि उनके सभी वास्तविक मुद्दों को समयबद्ध तरीके से हल किया जाएगा।

डीसी ने अधिकारियों को सभी पंचायतों के समान विकास हेतु समन्वय से काम करने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जनता की जायज मांगों को प्राथमिकता के आधार पर हल करें और लंबित मुद्दों की विस्तृत रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को प्रस्तुत करें। 

डीसी ने कहा कि ब्लॉक दिवस आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य जनता की रोजमर्रा की समस्याओं को हल करना और केंद्र प्रायोजित योजनाओं को धरातल पर लागू करना है।डीसी ने पंचायती राज संस्थाओं को इन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर क्रियान्वित करने के लिए कुशलता से काम करने को कहा।