5 Dariya News

बेस्ट विधायक का खिताब पाने वाले राजेश नागर को ब्राह्मण महापंचायत प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने किया सम्मानित

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य के निवास पर हुआ तिगांव से विधायक राजेश नागर का जोरदार स्वागत

5 Dariya News

अंबाला 03-Jan-2023

फरीदाबाद जिला के तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राजेश नागर को हरियाणा विधानसभा में खुफिया रिपोर्ट के बाद बेस्ट विधायक का अवार्ड दिया गया। राजेश नागर को बेस्ट विधायक का अवार्ड मिलने पर ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने राजेश नागर का अपने अम्बाला शहर निवास पर जोरदार स्वागत किया। 

इस अवसर पर सुरेश शर्मा, वरूण शर्मा, एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य, कश्यप शर्मा सहित एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के पदाधिकारी भी मौजूद थे। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उन्हें गर्व है कि 2014 में जब राजेश नागर तिगांव से भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे तो उन्होंने ब्राह्मण महापंचायत की तरफ से राजेश नागर को समर्थन दिया था और उनके पक्ष में 50 से ज्यादा जनसभाएं की थी। 

यही नहीं राजेश नागर के पक्ष में जब देश के गृह मंत्री अमित शाह फरीदाबाद में रैली करने आए उस वक्त भी गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में उन्होंने ब्राह्मण महापंचायत की तरफ से राजेश नागर को समर्थन दिया था। वीरेश शांडिल्य ने बेस्ट विधायक का अवार्ड मिलने पर राजेश नागर को भगवान परशुराम की प्रतिमा व दोशाला देकर सम्मानित किया ।

साथ ही ब्राह्मण महापंचायत की तरफ से अमित शाह से मांग की है कि गुज्जर नेता ईमानदार विधायक राजेश नागर को हरियाणा की कैबिनेट में मंत्री बनाया जाएं। क्योंकि यह वायदा देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी तिगांव की जनता से किया था। शांडिल्य ने कहा कि राजेश नागर जैसे विधायक हरियाणा का गर्व है और जो उन्हें बेस्ट विधायक का अवार्ड मिला है, यह भाजपा और भाजपा सरकार के लिए भी गर्व की बात है। 

शांडिल्य ने बताया कि सीआईडी विभाग की तरफ से 9 बिंदुओं के आधार पर बेस्ट विधायक का अवार्ड राजेश नागर को मिला है, जिसमें पहला पार्टी और राष्ट्र के नाम पर समर्पण, दूसरा कट्टर ईमारदारी, तीसरा समय का पाबंध, चौथा मधुर भाषी, पांचवां सहिष्णुता, छठा विजिनरी माइंड, सातवां कार्यदक्षता, आठवां क्षेत्र की जनता व कार्यकर्ताओं का सम्मान और अधिकारियों पर पकड़ और नौंवा पद एवं गोपनीयता की शपथ का पालन करने पर बेस्ट विधायक का अवार्ड दिया गया है ।