5 Dariya News

रियासी में गणतंत्र दिवस व्यवस्थाओं की समीक्षा की गई

5 Dariya News

रियासी 02-Jan-2023

उपायुक्त रियासी बबीला रकवाल ने आज गणतंत्र दिवस-2023 समारोह की तैयारियों की समीक्षा हेतु जिला अधिकारियों और सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की।बताया गया कि मुख्य समारोह जोरावर सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम रियासी में होगा। जेकेपी, सीआरपीएफ, एनसीसी के दल, विभिन्न सरकारी स्कूलों के छात्र मार्च पास्ट परेड में भाग लेंगे, जबकि एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी समारोह का हिस्सा होगा।

उपायुक्त ने शिक्षा विभाग, जल शक्ति, आरएंडबी, डीवाईएसएसओ, सूचना, स्वास्थ्य, खेल, यातायात, मोटर वाहन, पुलिस, पुश्पकृशि, पीडीडी, नगर पालिका और अर्धसैनिक बलों को राष्ट्रीय आयोजन से पहले अपने संबंधित कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया।डीसी ने राष्ट्रीय समारोह को सफल बनाने हेतु सभी आवश्यक प्रबंध करने के लिए विभागीय प्रमुखों को प्रेरित किया।

बैठने की व्यवस्था, बैरिकेडिंग, सुरक्षा, यातायात नियमन, पेयजल, बिजली आपूर्ति, स्वच्छता, प्राथमिक चिकित्सा, पीएएस और अग्निशमन आदि पर विस्तृत चर्चा हुई।सुरक्षा एजेंसियों को निर्देश दिया गया है कि वे जिले भर के सभी स्थानों पर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें।बैठक में एडीडीसी ज्योति सलाथिया, एसएसपी अमित गुप्ता, एडीसी अब्दुल स्तार, सीपीओ सुनीता कंचन, पीओ आईसीडी, एसीआर, एसीडी, डीआईओ, डीएसडब्ल्यूओ, सीएचओ, सीएमओ, सीएएचओ, डीएसएचओ, एलएमओ के अलावा अन्य जिला अधिकारी शामिल हुए।