5 Dariya News

हनुमान साक्षात धरती पर विराजमान, संकट कटै मिटे सब पीरा, जो सुमरे हनुमत बलबीरा : वीरेश शांडिल्य

हजारों लोगों की मौजूदगी ने यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन ने वीरेश शांडिल्य को पाकिस्तानी आतंकवादियों व खालिस्तान मुहिम के खिलाफ जन आंदोलन तैयार करने पर सम्मानित किया

5 Dariya News

मोहाली 02-Jan-2023

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने वर्ष 2023 के आगमन पर यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित 21वें सुंदर कांड पाठ कार्यक्रम में बतौर विशेष अतिथि हिस्सा लिया और भगवान हनुमान की पालकी को मंच तक पहुंचाया। इस मौके पर हजारों हनुमान भक्त मौजूद थे और हनुमान जी का गुणगान करने के लिए गायक मास्टर सलीम व मुकेश अनायत विशेष तौर पर मौजूद थे। 

कार्यक्रम में पहुंचने पर यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान नीतिश विज व चेयरमैन हरबंस सिंह ने वीरेश शांडिल्य, उनकी धर्मपत्नी श्रीमति पंकज शांडिल्य, उनके पुत्र एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य व शिव रंजन शांडिल्य को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर हिन्दू तख्त के धर्माधीश जगदगुरु पंचानंद गिरी सहित वृंदावन से महामंडलेश्वर चेतन्य महाराज सहित कई संत व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। 

इस अवसर पर यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन ने एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य को आतंकवाद व खालिस्तान के खिलाफ जन आंदोलन तैयार करने व पंजाब सहित देश में हिन्दू सिख भाईचारे को मजबूत करने के लिए जो मुहिम छेड़ी हुई है, उस पर उन्हें नीतिश विज, हरबंस सिंह सहित यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन के सैकड़ों लोगों ने दोशाला सम्मानित किया। 

वीरेश शांडिल्य ने हजारों लोगों को संबोधित करते हुए सबसे पहले नए साल की मुबारक दी और कहा कि ऐसा लगता है कि मोहाली के सेक्टर 61 में भी हनुमान जी का स्थायी वास यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन ने कर दिया है। यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन द्वारा आज 21वां सुंदर कांड ऐतिहासिक है और आज सुंदर कांड स्थल ऐसा लग रहा है, जैसे सालासर हनुमान जी यही आ गए हो।

 एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि भगवान हनुमान साक्षात इस धरती पर हैं और उन्होंने कहा जो हनुमान जी को याद करता है, उसके सभी कष्ठ दूर हो जाते हैं। संकट कटै मिटे सब पीरा, जो सुमरे हनुमत बलवीरा। जो शत बार पाठ कर कोई, छूटै बंधी महा सुख होई। 

शांडिल्य ने पंजाब के मुख्यमंत्री से मांग की है कि 26 जनवरी को यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन को हिन्दू सिख भाईचारे को मजबूतर करने की जो मुहिम चलाई हुई है, व कोरोना काल में यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन की टीम ने नीतिश विज के नेतृत्व में काम किया, उस पर उन्हें स्टेट लेवल का अवार्ड दिया जाए। 

क्योंकि यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन भगत सिंह की सोच पर भी पहरा दे रही है। वहीं वीरेश शांडिल्य परिवार सहित व यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन के सदस्यों सहित हनुमान जी की पालकी को कंधे पर उठाकर हनुमान दरबार में लेकर गए। 

इस अवसर पर वीरेश शांडिल्य ने उस्ताद पूर्ण शाह शाहकोटी के पुत्र मास्टर सलीम व गायक मुकेश अनायत के हनुमान जी को लेकर गाए भजनों की तारीफ की और जो शब्द साहिबजादों को लेकर मास्टर सलीम ने पढ़े इस पर सलीम की तारीफ की और कहा कि सनातन को मजबूत करने की मुहिम चलाने वाले मास्टर सलीम को उनका एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया सम्मानित करेगा। 

इस अवसर पर वीरेश शांडिल्य ने माता रानी का भजन माता जिनको याद करे, वो लोग निराले होते हैं। माता जिनका नाम पुकारे वो किस्मत वाले होते हैं, भजन गाया। इस अवसर पर यंगस्टर वेल्फेयर एसोसिएशन की ओर से लंगर का भी आयोजन किया गया और कई आई हस्तियों को सम्मानित किया गया।