5 Dariya News

दिल्ली : रोहिणी में दो लोगों को मारी गोली

5 Dariya News

नई दिल्ली 30-Dec-2022

दिल्ली के रोहिणी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने दो लोगों को गोली मार दी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना सोमवार को हुई और पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में पुरानी रंजिश को हमले का कारण माना है। पुलिस ने कहा कि वे शूटरों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं।

पीड़ितों की पहचान रोहिणी में पिंकी चौधरी कॉलोनी के निवासी राजा (25) और मनोज (23) के रूप में हुई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल से सोमवार रात करीब 10.30 बजे सूचना मिली कि दो लोगों को गोली मार दी गई है। 

अधिकारी ने कहा, दो घायलों का मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) दर्ज किया गया और बाद में, राजा के बयान पर बुराड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य आशय) और 25,27/54 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। 

अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच में साजिश के लिए पुराने प्रतिद्वंद्वियों पर संदेह पैदा हुआ है और उन्हें मुकुंदपुर क्षेत्र के बाबू और मुकेश बौना के रूप में नामित किया गया है। शक है कि उन्होंने शूटर्स को पुराने रंजिश को बदला के लिए भेजा था, जो अभी तक अज्ञात हैं।