5 Dariya News

मैं हमेशा से संगीत का दीवाना रहा हूं और सिंगिंग से मुझे खुशी मिलती है : शगुन पांडे

5 Dariya News

मुंबई 29-Dec-2022

'मीत' अभिनेता शगुन पांडे ने कहा है कि बचपन से उनकी सिंगिग में रुचि रही है। अभिनेता शगुन पांडे ने साझा किया कि मैं हमेशा से संगीत के प्रति उत्साही रहा हूं और सिंगिंग से मुझे खुशी मिलती है। हाल ही में, 'मीत' के सेट पर मैंने पूरी कास्ट और क्रू के लिए कुछ गाने परफॉर्म किए थे और उन्हें यह बहुत पसंद आया। 

यह सभी के लिए एक लंबा दिन था और क्योंकि मेरे पास कुछ समय का ब्रेक था तो मैंने कुछ गाने गाकर उन सभी को खुश करने का फैसला किया। शगुन ने 'तुझसे है राब्ता', 'क्यों उत्थे दिल छोड़ आए 2021', 'प्यार तूने क्या किया', 'शुभरंभ' जैसे कई टीवी शो में काम किया और 'स्प्लिट्सविला 11' जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया। 

उन्होंने कहा कि व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच ऐसे हल्के-फुल्के पल खुद को और दूसरों को भी तरोताजा करने के लिए जरूरी हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक चीज दूसरी चीज की ओर ले जाती है, हमारे मामले में मैं गाता हूं, और जब गाने की शुरुआत करता हूं तो धीरे-धीरे हर कोई साथ में गाना शुरू कर देता है और यह वास्तव बहुत अच्छा होता है। 

बचपन से मैं संगीत का दीवाना रहा हूं, इसलिए मुझे सिंगिग पसंद है। मैं इन ब्रेक-टाइम में सिंगिग का वास्तव में आनंद ले रहा हूं। 'मीत' जी टीवी पर प्रसारित होता है।