5 Dariya News

उदयनिधि अपने कामकाज से अपनी क्षमता साबित करेंगे : एम.के. स्टालिन

5 Dariya News

चेन्नई 29-Dec-2022

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने गुरुवार को कहा कि उनके बेटे उदयनिधि स्टालिन, जिन्हें हाल ही में उनके मंत्रिमंडल में मंत्री के रूप में शामिल किया गया है, अपने कामकाज से अपनी क्षमता साबित करेंगे। जरूरतमंद लोगों को कल्याणकारी सहायता वितरित करने के लिए तिरुचिरापल्ली में एक समारोह में उन्होंने कहा कि उदयनिधि स्टालिन जब मई 2021 में पहली बार विधायक बने थे, उन्होंने लोगों से कहा था कि वे उनके कामकाज के आधार पर उनकी क्षमता का आकलन करें।

स्टालिन ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन को गरीबी उन्मूलन, विशेष कार्यक्रम कार्यान्वयन और महिला विकास की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि वह इन विभागों में अपने काम से खुद को साबित करेंगे। उदयनिधि स्टालिन ने मंत्री बनने के तुरंत बाद घोषणा की कि उनका पहला उद्देश्य तमिलनाडु को देश का स्पोर्ट्स हब बनाना है और इसके लिए वह कड़ी मेहनत करेंगे। 

वह खेल विकास, कार्यक्रम कार्यान्वयन, गरीबी उन्मूलन और महिला विकास से संबंधित मुद्दों को समझने के लिए राज्यभर में यात्रा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने पहले घोषणा की थी कि तिरुचिरापल्ली में एक ओलंपिक अकादमी का उद्घाटन किया जाएगा, ताकि खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय खेल आयोजनों में प्रदर्शन करने के लिए प्रशिक्षित करने का अवसर मिल सके। तिरुचिरापल्ली में आगामी ओलंपिक अकादमी राज्य में आने वाली चार ओलंपिक अकादमियों में से एक है।