5 Dariya News

ZEE5 ने दिलजीत दोसांझ और सरगुन मेहता अभिनीत 'बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की

5 Dariya News

29-Dec-2022

ZEE5, भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जिस पर पंजाबी जगत की आकर्षक और मनोरंजक फिल्में पेश की हैं। हाल ही अपनी लाइब्रेरी में पंजाब की धमाकेदार जोड़ी दिलजीत दोसांझ और सरगुन मेहता की कॉमेडी-रोमांस ड्रामा हिट फिल्म - "बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने" पेश करने जा रहे हैं। फिल्म तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक अमीर जीवन जीने के मिशन पर हैं। "बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने" 6 जनवरी 2023 से दर्शकों के लिए ZEE5 स्ट्रीम करेगी।

स्टोरीटाइम प्रोडक्शंस के साथ ठिंड मोशन फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित फिल्म बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने, जिसका निर्देशन अमरजीत सिंह सरों द्वारा किया गया है, किरदार जग्गी [दिलजीत दोसांझ] और उसके दो दोस्तों की कहानी है, जो अमीर बनने के अनोखे जुगाड़ लगाने की तरकीबें बनाते दिखाई देते हैं। 

अचानक उन्हें एक बुज़ुर्ग बीमा पॉलिसी के बारे में पता चलता है जिसके लिए वो कानूनी रूप से एक वृद्धाश्रम से वृद्ध व्यक्ति इकबाल को गोद लेते हैं जिसे उसके बच्चों ने छोड़ दिया और बहुत बीमार है। कहानी तब पलट जाती है जब इक़बाल की तबियत ठीक होने लगती है और जग्गी की तरकीब नाकाम होती नज़र आती है।

बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने को दर्शकों द्वारा सिनेमा घरों में बहुत प्रशंसा मिली थी जिसके लिए इसे 7.4 की आईएमडीबी की शानदार रेटिंग मिली थी। बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के साथ, बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने ZEE5 पर भी दर्शकों को गुदगुदाने के लिए 190+ देशों में स्ट्रीम करेगी।डिजिटल प्रेमियर पर  ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा कहते हैं, “मुझे खुशी है कि यह ब्लॉकबस्टर फिल्म - बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने को हमारे कंटेंट पोर्टफोलियो में जोड़ा गया है। 

फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और हमें यकीन है ZEE5 पर भी इसे दर्शकों द्वारा प्रशंसा मिलेगी। मैं आशा करता हूँ कि दिलजीत और पूरी कास्ट के शानदार प्रदर्शन के साथ, यह फैमिली एंटरटेनर निश्चित रूप से सफल होगी। पंजाबी सिनेमा दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है और स्थानीय भाषाओं में कंटेंट की मांग बढ़ रही है। हम नई फिल्मों को पेश कर के अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में गर्व महसूस करते हैं।

निर्माता - दलजीत ठिंड कहते हैं, ''बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने में कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का सही मिश्रण है। फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब सराहा है और मैं ZEE5 पर फिल्म की दूसरी पारी के लिए उत्साहित हूँ। यह फिल्म 190+ देशों के दर्शकों तक मंच के माध्यम से पहुंचेगी और मुझे अच्छी प्रतिक्रिया की उम्मीद है।"

अभिनेता - निर्माता दिलजीत दोसांझ कहते हैं, ''बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मैंने इस फिल्म का निर्माण और अभिनय किया है जिसमें सरगुन मेहता के साथ काम कर के मुझे बहुत ख़ुशी महसूस हुई। फिल्म एक मजेदार, पारिवारिक मनोरंजन से भरी है जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी। ZEE5 पर फिल्म का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने के साथ, हमारी फिल्म को पहले से भी ज़्यादा  वर्ल्डवाइड पहुंच मिलेगी, जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ। 

सिनेमाघरों में इसकी सफलता के बाद, मैं इस मंच पर बड़ी संख्या में दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार कर रहा हूँ।अभिनेता सरगुन मेहता ने प्रीमियर पर अपने विचार साझे किए, "मुझे बहुत खुशी है कि हर भूमिका के साथ मुझे कुछ अलग करने का मौका मिलता है और 'बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने' के द्वारा मुझे एक और अवसर मिला। 

फिल्म एक खूबसूरत और कॉमेडी ट्विस्ट के साथ दिल को छू लेने वाली कहानी बयान करती है। दिलजीत के साथ यह मेरी पहली फिल्म है और उनके साथ फिल्म की शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन के बाद, मैं ZEE5 पर फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूँ।”

6 जनवरी 2023 को ZEE5 पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग देखें 'बाब्बे भंगड़ा पौंदे ने'