5 Dariya News

एमआई केप टाउन ने एसए20 के पहले सीजन के लिए जैकब ओरम को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया

5 Dariya News

केपटाउन 28-Dec-2022

एमआई केप टाउन ने बुधवार को घोषणा की है कि उन्होंने एसए20 लीग के शुरूआती सीजन से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व आलराउंडर जैकब ओरम को टीम के गेंदबाजी कोच के रूप में अनुबंधित किया है। ओरम ने 2001 से 2012 तक 33 टेस्ट, 160 वनडे और 36 टी20 में तेज गेंदबाजी आलराउंडर के रूप में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व किया। 

वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेले थे। 2013 में उनका अंतिम सीजन मुंबई इंडियंस के साथ था, जब टीम ने उस सीजन में ट्रॉफी जीती। इसके बाद ओरम ने 2014 में 'न्यूजीलैंड ए' टीम के साथ कोचिंग की ओर रुख किया। वह हाल ही में न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में अनुभव के साथ, साइमन कैटिच (मुख्य कोच), हाशिम अमला (बल्लेबाजी कोच), जेम्स पैमेंट (फील्डिंग कोच) और रॉबिन पीटरसन (टीम मैनेजर) की एमआई केप टाउन कोचिंग टीम में शामिल हुए।

एमआई केपटाउन की कप्तानी अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान करेंगे। जोफ्रा आर्चर, सैम करन और लियाम लिविंगस्टोन जैसे अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ-साथ कगिसो रबाडा, डेवाल्ड ब्रेविस और रॉसी वैन डेर डुसेन का एक स्थानीय दक्षिण अफ्रीकी कोर है। 

वे केप टाउन में अपने घरेलू मैदान पर पार्ल रॉयल्स के खिलाफ 10 जनवरी को एसए20 के शुरूआती मैच में भी खेलेंगे। एसए20 लीग, जिसमें 33 मैच शामिल हैं, जो 11 फरवरी तक चलेगी, जिसका फाइनल जोहान्सबर्ग के वांडर्स में खेला जाएगा।