5 Dariya News

मैनचेस्टर यूनाइटेड में ट्रांजिशन जितना सोचा गया था उससे कहीं अधिक समय तक चला : वायने रूनी

5 Dariya News

नई दिल्ली 28-Dec-2022

प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले वायने रूनी का मानना है कि क्लब अपने ट्रांजिशन पीरियड के मुद्दे को हल करने के लिए समाधान खोजने की कोशिश कर रहा है, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि इसमें अपेक्षा से अधिक समय लग रहा है। 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पास एरिक टेन हैग के रूप में एक नया मैनेजर है और जब क्लब परिणामों में सुधार दिखा रहा है, तो डचमैन के पास टीम में एक सहज ट्रांजिशन चरण का नेतृत्व करने का एक बड़ा काम है, जिसके लिए उन्होंने कहा था कि "यह महीनों चलेगा, हफ्तों नहीं।" रूनी ने कहा, "मुझे लगता है कि वे बदलाव से गुजरे हैं और यह जितना हमने सोचा था उससे कहीं ज्यादा लंबा चल रहा है।" 

रूनी का यह भी मानना है कि टेन हैग के नेतृत्व में क्लब अपने पुराने गौरव को वापस पा सकता है। उन्होंने कहा, "मैं टेन हैग के लिए महसूस करता हूं कि वे अच्छा काम कर रहे हैं और वे धीरे-धीरे अपने पुराने दिनों को वापस पा सकते हैं और यह निश्चित रूप से मुश्किल होगा, आप उनमें से किसी एक को नहीं बदल सकते हैं।"

पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी, जो अब अमेरिका में मैनेजर हैं। उन्होंने कतर में फीफा विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में नहीं पहुंचने के बावजूद इंग्लैंड के राष्ट्रीय कोच गैरेथ साउथगेट की सराहना की थी।