5 Dariya News

कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म "कंजूस मजनू, खर्चीली लैला" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फिल्म 13 जनवरी 2023 को आपके नज़दीकी सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 27-Dec-2022

जानिए कैसे कंजूस लैला को हुआ कंजूस मजनू से प्यार? कॉमेडी पारिवारिक फिल्म "कंजूस मजनू, खर्चीली लैला" का ट्रेलर रिलीज हो गया है और अपनी अनोखी कहानी से दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। ब्लॉकबस्टर मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म गुरमीत सिंह और भारथी रेड्डी द्वारा निर्मित और अवतार सिंह द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में कॉमेडियन अभिनेता राजीव ठाकुर और अभिनेत्री शहनाज़ सहर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

फिल्म की कहानी एक ऐसे मुद्दे को उभरती है जो हर आम आदमी के परिवार से जुड़ी है। शहनाज़ सहर, "खर्चीली लैला" को "कंजूस मजनू" राजीव ठाकुर से प्यार हो जाता है और दोनों की शादी भी हो जाती है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब अत है। जब लैला को पता चलता है की उसका पति और उसका परिवार भी कितने बढे 'कंजूस' हैं तो इस ही कंजूसी को दूर करने के लिए वह पूरे परिवार को अपनी उँगलियों पर नचाती है।

"कंजूस मजनू, खर्चीली लैला" में हास्य तत्वों का मिश्रण दर्शकों को खूब हंसाएगा। इसके दो प्रमुख पात्रों के इलावा फिल्म में निर्मल ऋषि, बृजेंद्र काला, सुदेश शर्मा, सीमा कौशल, अमन सिद्धू और अनूप शर्मा भी शामिल हैं। फिल्म का शीर्षक और ट्रेलर, जिसमें गुदगुदाने वाली हास्य कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें प्रत्येक परिवार का 'मुद्दा' आधुनिक युग में बढ़ती महंगाई के साथ जीवन की जरूरतों पर आधारित है।

फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ के बारे में निर्देशक अवतार सिंह ने कहा, "फिल्म के माध्यम से फैमिली ड्रामा पेश करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। दर्शकों के प्यार और उत्साह की बदौलत फिल्म का ट्रेलर बहुत प्रशंसित हो रहा है जिसे देख कर मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। फिल्म का नायक बेहद कंजूस है, जो परिवार के खर्चों को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष करता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक हमारी इस खास कहानी को पसंद करेंगे।"

जाने-माने कॉमेडियन-अभिनेता राजीव ठाकुर कहते हैं, "मैं इस फिल्म की कहानी से काफी प्रभावित था और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरा किरदार एक वफादार और कंजूस पति का है जो घर के खर्चों पर पूरा नियंत्रण रखता है। इस फिल्म के लिए मेरा उत्साह तब बढ़ गया जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी। फिल्म के ट्रेलर को रेलीज़ होते ही दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया दी है जिसे देख कर मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को उतना ही प्यार करेंगे जितना कि उन्होंने ट्रेलर को प्यार किया है।"

अभिनेत्री शहनाज़ सहर ने फिल्म "कंजूस मजनू, खर्चीली लैला" के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, “अपनी खुशी व्यक्त करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है कि मुझे ऐसे प्रतिभाशाली और अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर मिला। जैसे ही मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, मैं फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई थी। फिल्म के सेट पर काम करने का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरी और राजीव की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद आएगी।"