5 Dariya News

जम्मू-कश्मीर यूटी हैंडबॉल चैंपियनशिप जम्मू में शुरू हुई

सपना कोतवाल ने खिलाड़ियों को बड़ा मुकाम हासिल करने हेतु अपने हुनर को तराशने की सलाह दी

5 Dariya News

जम्मू 26-Dec-2022

3 दिवसीय 8वीं जम्मू-कश्मीर यू.टी हैंडबॉल चैंपियनशिप आज यहां शास्त्री नगर प्ले फील्ड में सीनियर पुरुष और महिला वर्गों के लिए शुरू हुई।चैंपियनशिप का आयोजन जम्मू-कश्मीर राज्य खेल परिषद के सहयोग से जम्मू-कश्मीर हैंडबॉल एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है।

संयुक्त निदेशक सूचना, सपना कोतवाल उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि थीं, जबकि जेकेएचए के महासचिव राजेश चंदन और संयुक्त सचिव जेकेएचए, राजेश कपूर सम्मानित अतिथि थे।अपने संबोधन में, मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों को अपने कौशल को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करने और बड़ा हासिल करने के लिए उच्च शारीरिक मानकों को बनाए रखने पर जोर दिया। उन्होंने चैंपियनशिप के आयोजन के लिए जम्मू-कश्मीर हैंडबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारियों को बधाई दी।

टूर्नामेंट में यूटी के विभिन्न जिलों के करीब 300 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

इससे पहले चैंपियनशिप के आयोजन सचिव अश्विनी रैना ने अतिथियों, खिलाड़ियों, अधिकारियों, दर्शकों और मीडियाकर्मियों का स्वागत किया।पुरुष वर्ग में पहला मैच जिला पुंछ व जिला बडगाम के बीच खेला गया। जिला पुंछ 7-4 गोल से जीता।पुरुष वर्ग में दूसरा मैच जिला श्रीनगर और एसटीसी के बीच खेला गया जिसमें एसटीसी ने श्रीनगर को 17-5 गोल से हराया।

पुरुष वर्ग में तीसरा मैच जिला बारामूला और जिला कठुआ के बीच खेला गया जिसमें बारामूला ने कठुआ को 15-5 गोल से हराया। पुरुष वर्ग के एक अन्य मैच में जिला उधमपुर ने कुपवाड़ा को 15-5 गोल से हराया।इस अवसर पर अन्य लोगों में नरिंदर महाजन, अध्यक्ष जेकेएचए, रवि सिंह, संजीव जम्वाल भी शामिल थे।