5 Dariya News

तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार

5 Dariya News

मुंबई 25-Dec-2022

'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' के अभिनेता शीजान मोहम्मद खान को तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में वालिव पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कथित तौर पर अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में शो के सेट पर 24 दिसंबर को आत्महत्या की थी। पुलिस ने रविवार को बताया कि आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद शीजान को गिरफ्तार किया गया है। 

शीजान को आज दोपहर वसई की अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि तुनिषा उसके साथ रिश्ते में थी और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था। 

उसने पुलिस को बताया है कि तुनिषा उसकी वजह से तनाव में थी और शायद इसी वजह से उसने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया है। तुनिषा केवल 20 साल की थी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि तुनिषा मौत की असली वजह जानने के लिए जांच की जा रही है।

तुनिषा ने अपने करियर की शुरुआत 'भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप' से की और बाद में 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट', 'गब्बर पूंछवाला', 'शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह', 'इंटरनेट वाला लव' और 'इश्क सुभान अल्लाह' में अभिनय किया। वह 'फितूर', 'बार बार देखो', 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' और 'दबंग 3' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। अभिनेत्री 'प्यार हो जाएगा', 'नैनों का ये रोना', 'तू बैठा मेरे सामने' और कई अन्य संगीत वीडियो का भी हिस्सा थीं।