5 Dariya News

कांग्रेस के डर से भाजपा का साथ दे रही आप: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग

5 Dariya News

चंडीगढ़ 24-Dec-2022

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने राहुल गांधी के नेता वाली भारत जोड़ो यात्रा को दिल्ली में रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के सांझे प्रयासों की निंदा की है।एक बयान में वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस को मिल रहे भरपूर समर्थन डरी हुई आप ने भाजपा के सहयोगी के रूप में काम करना शुरू कर दिया है। 

दिल्ली में यात्रा को मिले शानदार समर्थन से हैरान और सहमे हुए भाजपा और आप इकट्ठे हो गए हैं और उन्होंने कोरोना के नाम पर रुकावटें खड़ी करनी शुरू कर दी हैं।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने बिना किसी वैज्ञानिक कारण के यात्रा को लेकर विरोध किया था। 

जबकि इस बार आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भी यात्रा को रोके जाने का समर्थन किया है। जिस पर उन्होंने सवाल किया कि किसी को इससे अधिक क्या सबूत चाहिए कि दोनों पार्टियां कांग्रेस के डर से मिलकर काम कर रही हैं?वड़िंग में कहा कि चीन में कोरोना के मामलों को लेकर स्वास्थ्य विशेषज्ञ इस बात पर सर्वसम्मत हैं कि इसका भारत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि देश पूरी तरह से वैक्सीनेटेड और सुरक्षित है। 

जबकि अचानक से दोनों पार्टियों भाजपा और आप को कोरोना का डर सताने लगा है, जो वास्तव में है ही नहीं।उन्होंने कहा कि जबकि भाजपा और आप अपने-अपने कार्यक्रम कर रही हैं, जिन्हें सिर्फ कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी से समस्या है। जिस संबन्ध में उन्होंने पंजाब में आज आप सरकार द्वारा आयोजित की गई पैरंट्स टीचर मीटिंग का जिक्र किया।

उन्होंने सवाल किया कि यदि स्थिति इतनी ही गंभीर है, जिस पर चड्ढा ने हमें दिल्ली में राहुल जी की भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए कहा, तो क्यों उनकी पार्टी की सरकार ने आज पंजाब में पीटीएम का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि आप सिर्फ भाजपा के सहयोगी का काम कर रही है, जो राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस को मिले भारी समर्थन से डरी हुई है।