5 Dariya News

ज़ी पंजाबी पर दिल दियां गल्लां सोनम बाजवा सीजन 2 के साथ इस वीकेंड होगी पंजाबी सितारों की बारिश

5 Dariya News

चंडीगढ़ 24-Dec-2022

ज़ी पंजाबी का विशेष शो 'दिल दियां गल्लां विद सोनम बाजवा सीजन-2' आपके लिए एक विशेष एपिसोड लेकर आया है जिसमें धीरज कुमार, जगजीत संधू, अमर सहंबी और निरवैर पन्नू को इस सप्ताह के अंत में मंच पर आमंत्रित किया गया है।आज इस शो में पंजाबी सिनेमा के मशहूर कलाकार धीरज कुमार और जगजीत सिद्धू को आमंत्रित किया गया है।

पर्दे पर और निजी ज़िन्दगी में अपने दोस्ती के साथ इन्होने एक बड़ी फैन फॉलोइंग पाई है। इसके अलावा, अभिनेताओं ने उद्योग में कई अन्य नवोदित कलाकारों को प्रेरित करते हुए अपनी कड़ी मेहनत के माध्यम से उपलब्धियों का उदाहरण पेश किया है। इस विशेष एपिसोड में, अभिनेता उन उतार-चढ़ावों के बारे में बात करेंगे जिन्हें पार कर के वह इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

अगले दिन रविवार को, पंजाबी संगीत उद्योग के दो नए सितारों, अमर सहम्बी और निरवैर पन्नू को उद्योग में अपने अनुभवों के बारे में एक विशेष बातचीत करने के लिए आमंत्रित किया गया है। गायकों ने उद्योग में एक सफल वाहक को अपने गीतों के साथ अपने प्रशंसकों का प्यार जीतने के लिए तैयार किया है। दर्शकों को इस रविवार शाम 7 बजे अपने पसंदीदा कलाकारों के ऑफ-स्क्रीन जीवन के बारे में जानने का शानदार मौका मिलेगा सिर्फ ज़ी पंजाबी पर।