5 Dariya News

गुरु रंधावा, साई 'कुछ खट्टा हो जाए' के सेट की तस्वीरें हुई वायरल

5 Dariya News

मुंबई 24-Dec-2022

गुरु रंधावा और साईं मांजरेकर की फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' के सेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वे हीर और ईरा के अपने चरित्र के बीच एक स्पष्ट केमिस्ट्री को जोड़ते हैं। 'कुछ खट्टा हो जाए' गुरु की पहली फिल्म है, जिन्हें 'लाहौर', 'सूट सूट' और कई अन्य चार्टबस्टर गानों के लिए जाना जाता है। 

तस्वीरों में गुरु और साईं को एक समारोह में शिरकत करते हुए देखा जा सकता है। साई जहां लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं गुरु ने ऑल-ब्लैक में रहना पसंद किया। इस गाने को 'डी ग्रैंड माक्र्विस आगरा' में शूट किया गया था और मेकर्स को 350 इंटरनेशनल और नेशनल बैकग्राउंड डांसर्स मिले थे। 

जी. अशोक द्वारा निर्देशित, फिल्म में अनुपम खेर और इला अरुण भी हैं और एक पारिवारिक नाटक के रूप में विचित्रता के साथ मध्यवर्गीय जीवन की कहानी प्रस्तुत करती है। फिल्म के निर्माता अमित भाटिया ने यह भी घोषणा की कि फिल्म अगले साल बैसाखी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 

मच फिल्म्स के बैनर तले 'कुछ खट्टा हो जाए' का निर्माण किया जा रहा है। बैनर की दूसरी फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2023 में शुरू होगी और इसकी शूटिंग लंदन में होगी, इसके बाद तीसरी फिल्म की शूटिंग 2023 के मध्य में होगी।