5 Dariya News

'उनका बेटा होना गर्व की बात है', अभिषेक बच्चन ने तस्लीमा नसरीन को दिया जवाब

5 Dariya News

मुंबई 23-Dec-2022

अभिषेक बच्चन ने बांग्लादेशी-स्वीडिश लेखिका तसलीमा नसरीन के कटाक्ष का जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया। नसरीन ने ट्वीट किया था, "अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभाएं विरासत में मिली हैं और उनका बेटा सबसे अच्छा है। 

अभिषेक अच्छे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक अमित जी जितना प्रतिभाशाली है।" ट्विटर पर कमेंट सेक्शन में नसरीन को जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा, "बिल्कुल सही। मैम। प्रतिभा या किसी और चीज में कोई भी उनके करीब नहीं आता। वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेंगे! मुझे बेहद गर्व है।"

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अभिषेक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया साझा की और एक लाल दिल वाला इमोजी भी साझा किया। नसरीन का यह ट्वीट अमिताभ बच्चन द्वारा फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस 2022 में वेब ओरिजिनल फिल्म-मेल श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने के लिए अपने बेटे की प्रशंसा करने के ठीक बाद आया।

जब बिग बी ने ट्वीट किया था, "मेरा गर्व. मेरी खुशी. आपने अपनी बात साबित कर दी. आपका उपहास उड़ाया गया.. मजाक उड़ाया गया.. लेकिन आपने चुपचाप, बिना किसी टॉम-टॉमिंग के, अपना साहस दिखाया.. आप सर्वश्रेष्ठ हैं और हमेशा रहेंगे।"