5 Dariya News

इयान बिशप, टॉम मूडी, आरोन फिंच, साइमन कैटिच, इरफान पठान स्टार स्पोर्ट्स के आईपीएल नीलामी पैनल का हिस्सा होंगे

5 Dariya News

नई दिल्ली 22-Dec-2022

इयान बिशप, टॉम मूडी, आरोन फिंच, साइमन कैटिच और इरफान पठान उन पैनलिस्टों में शामिल हैं, जो शुक्रवार दोपहर कोच्चि में होने वाली आगामी आईपीएल नीलामी 2023 के लिए स्टार स्पोर्ट्स पैनल का हिस्सा होंगे। नेटवर्क आईपीएल 2023 के खिलाड़ियों की नीलामी को पांच भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में प्रसारित करेगा। 

बिशप, मूडी, फिंच और कैटिच, ये सभी आईपीएल में प्रसारण, खेल और कोचिंग स्थितियों में, मयंती लैंगर के साथ इंग्लिश फीड के लिए मौजूद रहेंगे। भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पठान ने अपने खेल के करियर में छह आईपीएल टीमों के लिए खेला था, आकाश चोपड़ा के साथ हिंदी फीड में नीलामी रणनीतियों और खिलाड़ियों की भर्ती पर अपने विचार देंगे और उनके साथ जतिन सप्रू भी अपने विचार साझा करेंगे।

उन्होंने कहा, "स्टार स्पोर्ट्स पर इस साल की नीलामी पैनलिस्ट को हमारे दर्शकों को सर्वोत्तम अंतर्²ष्टि प्रदान करने के लिए चुना गया है। ये क्रिकेट क्षेत्र के कुछ सबसे कुशल विशेषज्ञ हैं, जिनके पास न केवल मैदान और टीम प्रबंधन का अनुभव है, बल्कि वे नीलामी रणनीतियों में भी मजबूत हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी अंग्रेजी भाषा फीड में इयान बिशप जैसे नाम है, जो यकीनन क्रिकेट की दुनिया में एक जाना पहचाना नाम हैं।" स्टार स्पोर्ट्स के प्रवक्ता ने कहा, "टॉम मूडी और साइमन कैटिच, जो विभिन्न आईपीएल टीमों की नीलामी रणनीति के दौरान महत्वपूर्ण सदस्य थे और आस्ट्रेलिया के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक आरोन फिंच, जिन्होंने अपने करियर में रिकॉर्ड नौ आईपीएल फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया है।"

तमिल फीड में लक्ष्मीपति बालाजी, सदगोपन रमेश और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ होंगे जबकि तेलुगु फीड में वेणुगोपाल राव, एमएसके प्रसाद और आशीष रेड्डी होंगे। कन्नड़ फीड में विजय भारद्वाज, श्रीनिवास मूर्ति और बालचंद्र अखिल शामिल होंगे। 

स्टार स्पोर्ट्स के प्रवक्ता ने कहा, "संचयी रूप से, खेल के ये दिग्गज हर नीलामी रणनीति का पूरी तरह से विश्लेषण करने में सक्षम होंगे, जो फ्रेंचाइजी अपनाती हैं और प्रशंसकों को नीलामी में उनकी पसंदीदा टीम के प्रदर्शन के बारे में अच्छी जानकारी प्रदान करती है।"