5 Dariya News

'3 इडियट्स' ने कियारा को बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए किया प्रेरित

5 Dariya News

मुंबई 22-Dec-2022

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने खुलासा किया है कि यह निर्माता राजकुमार हिरानी की फिल्म '3 इडियट्स' थी, जिसने उनके माता-पिता को उन्हें हिंदी सिनेमा में अपना करियर बनाने के लिए राजी किया था। 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग विशेष एपिसोड 'गोविंदा नाम मेरा', जिसमें विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, रेणुका सहाणे, विराज घेलानी और निर्देशक शशांक खेतान शामिल होंगे, कियारा इस बात का खुलासा करेंगी कि वह इंडस्ट्री में कैसे आईं।

अभिनेत्री इसमें साझा करेंगी, "माता-पिता के लिए अपने बच्चों के बारे में चिंता करना बहुत स्वाभाविक है जो फिल्म उद्योग में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। यह देखते हुए कि वे उद्योग से नहीं हैं, वे मेरे लिए डरे हुए थे और मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित थे।" "वे चाहते थे कि मैं इस प्रोफेशन के अलावा कुछ और ट्राई करूं। 

लेकिन वे हमेशा से जानते थे कि अभिनय एक ऐसी चीज है जिसे मैं वास्तव में अपने जीवन में करना चाहती हूं। मुझे याद है मैं स्कूल में थी जब पापा और मैं '3 इडियट्स' देखने गए थे और आप जानते हैं कि कहा जाता है कि फिल्में सिर्फ मनोरंजन का माध्यम नहीं होतीं बल्कि जो संदेश देती हैं वह लोगों के जीवन को छू सकती हैं।"

और '3 इडियट्स' ने मेरे पिता पर जादू की तरह काम किया और वह इस यात्रा में मेरा साथ देने के लिए तैयार हो गए। मैं वास्तव में राजू सर को इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।