5 Dariya News

राम चरण ने रखी क्रिसमस पाटी, अल्लू अर्जुन समेत आए कई स्टार

5 Dariya News

हैदराबाद 21-Dec-2022

'मेगा पावर' स्टार राम चरण ने अपनी पत्नी उपासना कोनिडेला के साथ हैदराबाद में अपने घर पर क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया। हर साल की तरह कपल ने पार्टी की मेजबानी की, जिसमें राम चरण के सभी रिश्तेदार शामिल हुए। अल्लू अर्जुन, उनकी पत्नी स्नेहा समेत अन्य स्टार उत्सव में मौजूद रहे।

पार्टी में वरुण तेज, साई धर्म तेज, वैष्णव तेज, निहारिका, सिरीश, सुष्मिता, श्रीजा और अन्य शामिल हुए। इस अवसर पर खींची गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सभी सितारे एक फ्रेम में हैं। प्रतिभागियों ने गेम्स और चिटचैट का आनंद लिया। सीक्रेट सैंटा गेम के विजेताओं को पुरस्कार भी दिए गए।

राम चरण के पिता मेगास्टार चिरंजीवी का परिवार फिल्म उद्योग में सबसे बड़े योगदानकर्ताओं में से एक है। परिवार में 10 अभिनेता हैं। चिरंजीवी सूची का नेतृत्व करते हैं, जिसमें उनके भाई पवन कल्याण, पावर स्टार के रूप में लोकप्रिय और नागा बाबू शामिल हैं। अल्लू अर्जुन और अल्लू सिरीश जाने-माने निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे हैं।

नागा बाबू के बेटे वरुण तेज और बेटी निहारिका अभिनेता हैं। चिरंजीवी की बहन विजया दुर्गा के बेटे साई धर्म तेज और वैष्णव तेज भी टॉलीवुड में मशहूर हैं। चिरंजीवी की बड़ी बेटी सुष्मिता एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं और छोटी श्रीजा एक गृहिणी हैं।