5 Dariya News

'वेलकम' के 15 साल पूरे, अनिल कपूर ने अपने किरदार को लेकर की बात

5 Dariya News

मुंबई 21-Dec-2022

2007 की कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' के बुधवार को पंद्रह साल पूरे होने पर फिल्म में मजनू भाई की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह उनके पंसदीदा किरदार में से एक है। अनिल कपूर के इस किरदार के बारे में सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स वायरल हुए थे। 

यह किरदार काफी फेमस रहा और इसमें मजनू भाई की मशहूर घोड़े वाली पेंटिंग भी काफी चर्चित रही थी। इसको लेकर अभिनेता ने साझा किया, "यह मेरे पास स्वाभाविक रूप से और अनीस भाई (अनीस बज्मी, निर्देशक) के लेखन और निर्देशन के साथ आया और नाना के उदय भाई के रूप में सही सह-कलाकार होने के कारण इसे और भी आसान और मजेदार बनाया। 

मैं सोशल मीडिया पर इसके डायलॉग्स और मीम्स देखता हूं, जो कि काफी आश्चर्यजनक और खुशी का अनुभव देने वाला है। यह चरित्र सबसे प्रतिष्ठित में से एक है और तुरंत अपने डायलॉग्स और स्वैग से आपका मूड बदल देगा।" सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था।

इस फिल्म में मुख्य किरदार के रुप में नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, परेश रावल, मलाइका शेरावत और फिरोज खान शामिल थे। टीम के साथ शूटिंग के दिनों को याद करते हुए अनिल कपूर ने कहा, अक्षय, नाना, परेश, कैटरीना के साथ सेट पर यादें बनी थी। फाइनल टेक के बाद हम कैमरे के बाहर खूब हंसते थे। 

यह काफी अद्भूत फिल्म रही और इसके चारित्रों की बात करें तो वह भी काफी शानदार थे। इस फिल्म में जो प्यार मिला मैं उसका आभारी रहूंगा।