5 Dariya News

दांबुला ऑरा ने एलपीएल में दूसरी जीत दर्ज की, गॉल ग्लैडिएटर्स को 4 विकेट से हराया

5 Dariya News

कोलंबो 20-Dec-2022

मैथ्यू फोर्ड के शानदार प्रदर्शन से दांबुला ऑरा ने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2022 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। उन्होंने कुसल मेंडिस की टीम के 20 ओवरों में 129/8 रन बनाने के बाद गॉल ग्लैडिएटर्स को 4 विकेट से हरा दिया। दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दांबुला ऑरा ने 5.4 ओवर बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। 

दांबुला ऑरा की शुरूआत खराब रही और उन्होंने शेवोन डेनियल (2) और लसिथ क्रोसपुले (4) को सिर्फ 11 रन पर गंवा दिया। सलामी बल्लेबाज जॉर्डन कॉक्स (34) और मैथ्यू फोर्ड (52) ने 79 रनों की बड़ी साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। फोर्ड ने छह चौके और दो छक्के लगाए, जबकि कॉक्स ने तीन चौके और दो छक्के लगाए। 

ऑरा की जीत में सिकंदर रजा ने भी 17 रनों का योगदान दिया। गॉल ग्लैडिएटर्स के लिए नुवान तुषारा और इमाद वसीम ने दो-दो विकेट लिए। इससे पहले, टॉस जीतकर गॉल ग्लैडिएटर्स अच्छी शुरूआत करने में नाकाम रही और उसने महज 32 रन पर चार विकेट गंवा दिये। इसके बाद नुवानिडू फर्नांडो क्रीज पर डटे रहे और 42 गेंदों में नाबाद 63 रन बनाकर अपनी टीम को 20 ओवर में 129 रन तक पहुंचाया। 

उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और पांच छक्के लगाए। कुसल मेंडिस और आजम खान ने भी गॉल के कुल स्कोर में क्रमश: 17 और 15 का योगदान दिया। दांबुला ऑरा के लिए, फोर्ड गेंदबाजों में से एक थे क्योंकि उन्होंने चार विकेट लिए। लाहिरू मदुशंका, नूर अहमद, दिलुम सुदीरा और सिकंदर रजा को एक-एक विकेट मिला।