5 Dariya News

एलपीएल : अविष्का फर्नांडो, रहमानुल्लाह गुरबाज ने जाफना किंग्स को कोलंबो स्टार्स पर आसान जीत दिलाई

5 Dariya News

कोलंबो 19-Dec-2022

जाफना किंग्स ने सोमवार को यहां आर प्रेमदासा स्टेडियम में चल रहे लंका प्रीमियर लीग 2022 के दिन के पहले मैच में कोलंबो स्टार्स को आठ विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलंबो स्टार्स 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 128 रन ही बना सका। लक्ष्य का पीछा करते हुए जाफना किंग्स के रहमानुल्लाह गुरबाज और अविष्का फर्नांडो ने किंग्स के लिए आरामदायक जीत के लिए शानदार मंच तैयार किया और 105 रन की विशाल साझेदारी की। 

रहमानुल्लाह गुरबाज ने 40 गेंदों में 69 रन बनाए, जिसमें आठ चौके और चार छक्के शामिल थे, जबकि फर्नांडो 38 गेंदों में 40 रन बनाकर नाबाद रहे। कोलंबो स्टार्स के लिए डोमिनिक ड्रेक्स और जेफरी वांडरसे ने एक-एक विकेट लिया। इससे पहले, जाफना किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

कोलंबो स्टार्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही क्योंकि सलामी बल्लेबाज दिनेश चंदीमल और कप्तान निरोशन डिकवेला जल्दी आउट हो गए। दोनों सलामी बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए और जल्द ही टीम 3.4 ओवर में 4/16 पर संघर्ष कर रही थी। निशान मदुष्का ने 35 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें एक छक्का शामिल था। 

पारी के अंत में, डोमिनिक ड्रेक्स ने 20 गेंदों पर 38 रनों का तेजी से योगदान दिया। उनकी पारी में 4 चौके और 2 छक्के लगे।  जाफना किंग्स के लिए, शोएब मलिक गेंदबाजों में से एक थे, क्योंकि उन्होंने अपने 2 ओवरों में 2/4 विकेट लिए, जबकि थिसारा परेरा ने 3 ओवरों में 2/14 विकेट चटकाए। वहीं जमान खान, असिता फर्नांडो, सुमिंडा लक्षण और प्रवीण जयविक्रमा ने एक-एक विकेट लिया।