5 Dariya News

दिल दियां गल्लां सीजन 2 में शाम 7 बजे ज़ी पंजाबी पर हैप्पी रायकोटी, सविताज बराड़, कप्तान और विक्की के साथ म्यूजिकल वीकेंड देखें।

5 Dariya News

चंडीगढ़ 15-Dec-2022

ज़ी पंजाबी चैट शो "दिल दियां गल्लां सीजन-2" में पंजाबी सिनेमा के मशहूर कलाकार  और गायक हैप्पी रायकोटी, सविताज बराड़, कप्तान और विक्की इस वीकेंड मेहमानों के रूप में आमंत्रित करने जा रहे हैं।शनिवार की शाम और भी रंगीन होगी क्योंकि मशहूर पंजाबी कलाकार और गायक हैप्पी रायकोटी और सविताज बराड़ "दिल दियां गल्लां सीजन-2" के विशेष मंच पर आ रहे हैं। 

हैप्पी रायकोटी जिन्होंने निश्चित रूप से गीतकारी के माध्यम से पंजाबी इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया और बाद में गायकी के साथ-साथ फिल्मी करियर में कदम रखा। पंजाबी सिनेमा में अपना नाम बनाने की चाहत में नई अभिनेत्री सविताज बराड़ गायकी के साथ-साथ अब फिल्मों में भी काम कर रही हैं। शनिवार शाम को हमें उनके करियर की शुरुआत और उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने का मौका मिलेगा। ये कलाकार होस्ट सोनम बाजवा के साथ मस्ती करते नजर आएंगे।

इस रविवार एक संगीतमय शाम होने जा रही है, जहां मशहूर गीतकार कप्तान और "टॉप-नच गबरू" फेम गायक विक्की एक दिलचस्प एपिसोड में मेजबान सोनम बाजवा के साथ शामिल होंगे। इनके गानों से हर कोई वाकिफ है और दर्शक इन गानों को खूब पसंद करते हैं। लेकिन इनकी रियल लाइफ के बारे में कोई नहीं जानता। यह मंच हमें उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने का मौका देगा जहां हम उनकी पसंद-नापसंद के बारे में जानेंगे। तो अगर आप इस शानदार वीकेंड को मिस नहीं करना चाहते हैं, तो ज़ी पंजाबी चैनल को अभी ट्यून करें और इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।