5 Dariya News

लियोनेल मेसी ने वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के बाद अर्जेंटीना के कोचिंग स्टाफ की तारीफ की

5 Dariya News

लुसैल 14-Dec-2022

लियोनेल मेसी ने बुधवार को यहां फीफा विश्व कप सेमीफाइनल में क्रोएशिया पर अपनी टीम की 3-0 से जीत के लिए अर्जेंटीना के कोचिंग स्टाफ की सराहना की। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी ने पेनल्टी स्पॉट से गोल किया और जूलियन अल्वारेज के दूसरे गोल के लिए उनकी मदद की, जिससे अर्जेंटीना ने रविवार को होने वाले फाइनल में जगह बनाई।

मेसी ने संवाददाताओं से कहा, "हमारा कोचिंग स्टाफ बहुत अच्छा है, वे हर छोटी से छोटी बात पर ध्यान देते हैं।" मेसी ने आगे बताया, "टीम के कोच हमें हर विवरण के बारे में बताते हैं और इससे हमें यह जानने में मदद मिलती है कि विभिन्न परिस्थितियों में क्या करना है।" इस टूर्नामेंट में मेसी के पांच गोल और तीन असिस्ट हैं। 

वह गोल्डन बूट पुरस्कार के लिए फ्रांस के किलियन एम्बाप्पे के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जिनके पांच गोल और दो असिस्ट हैं। मेसी ने कहा, "मैं हर मैच में अच्छा और मजबूत महसूस कर रहा हूं। मुझे इस विश्व कप में खुशी महसूस हुई है और शुक्र है कि मैं टीम की मदद करने में सक्षम हूं।" मेसी ने कहा कि पहले मैच में सऊदी अरब से अर्जेंटीना की 2-1 की हार ने टीम को अच्छा खेलने और मजबूत बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।