5 Dariya News

गीत 'तुझे भी चांद' फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कर्मियों के लिए एक सम्मान है : श्रेया घोषाल

5 Dariya News

मुंबई 13-Dec-2022

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने 'सुकून' में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है। श्रेया घोषाल के द्वारा गाया गया एल्बम 'सुकून' का दूसरा गीत 'तुझे भी चांद' रिलीज हो गया है। उनका कहना है कि यह डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को एक सम्मान है, जिन्होंने कोरोना महामारी के दौरान दिन-रात काम किया। 

श्रेया घोषाल ने कहा कि संजय लीला भंसाली सर के साथ काम करना एक अलग और यादगार अनुभव है। उनके साथ हर प्रोजेक्ट एक नई सीख है। एल्बम 'सुकून' उनकी एक और अति उत्तम रचना है। मुझे खुशी है कि एल्बम के दो गाने 'तुझे भी चांद' और 'करार' में उनके काम करने का अवसर मिला।

वे कहती हैं कि 'तुझे भी चांद' में दो डॉक्टरों की कहानी दिखाई गई है जो महामारी लॉकडाउन के दौरान मरीजों के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। इसी दौरान वे दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं और इससे भी दिलचस्प पहलू यह है कि मास्क की वजह से वे एक-दूसरे का चेहरा कभी नहीं देखते हैं, लेकिन फिर भी एक-दूसरे की परवाह करते हैं। 

श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए इस गाने के वीडियो में जोया हुसैन और अरमान रल्हन हैं। 'बैरी पिया' के गायक ने कहा, 'तुझे भी चांद' विशेष रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है, इसके लिरिक्स, कंपोजिशन और उपयोग किए गए स्टूमेंट का बहुत ही अनूठा स्पर्श है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। यह गाना अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल और सभी स्ट्रीमिंग ऐप्स पर उपलब्ध है।