5 Dariya News

'बिग बॉस 16': चाय को लेकर शो में अर्चना और सुंबुल के बीच हुई लड़ाई

5 Dariya News

मुंबई 13-Dec-2022

रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' के घर में आए दिन लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते रहते हैं। अब शो में अर्चना और घर की नई कप्तान सुंबुल के बीच भयानक लड़ाई देखने को मिली, क्योंकि सुंबुल ने अर्चना को चाय बनाने से मना किया। दोनों के बीच लड़ाई तब बढ़ गई जब सुंबुल ने अर्चना को चाय बनाने से मना किया और अर्चना ने सुना नहीं। 

फिर अर्चना ने सुंबुल को धक्का मारा और कहा, तुम नवाब हो क्या कहीं की। जैसा कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है कि शो में इस बार तीन कप्तान हैं, सुंबुल, सौन्दर्या और टीना दत्ता। तो तीनों ने मिलकर अपने नियम बनाए हैं। तो जब सुंबुल ने अर्चना से कहा, जब तक गैस पर नास्ता बन रहा है तो आप चाय मत बनाओ। 

अर्चना ने सुंबुल की बात नहीं मानी और किचन में जाकर चाय बनाने लगी। इसके बाद सुंबुल ने गैस बंद कर दी तो अर्चना ने उसको जबाव दिया, मुझे मत रोको। मैं तुम्हारी बात नहीं मानूंगी और यह गैस तुम्हारी नहीं है। सौन्दार्या ने भी उसको रोका पर उसने किसी की नहीं सुनी। 

इस लड़ाई के बीच अर्चना ने सुंबुल को धक्का मारा दिया क्योंकि सुंबुल अपनी बात पर जिद कर रही थी और अर्चना उसकी बात मान नहीं रही थी। सुंबुल की कैप्टेंसी के पहले दिन ही घर में बहुत बड़ा विवाद देखने को मिल गया। 'बिग बॉस 16' कर्लस शो पर प्रासारित होता है।