5 Dariya News

ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉट बोलैंड को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए तीसरे पेसर के रूप में चुना

5 Dariya News

ब्रिस्बेन 13-Dec-2022

ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉट बोलैंड को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गाबा में शनिवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए तीसरे पेसर के रूप में चुना है। कोच एंर्डयू मैकडोनाल्ड ने यह पुष्टि की है। बोलैंड को माइकल नीसर के मुकाबले प्राथमिकता दी गयी है। बोलैंड और नीसर दोनों को वेस्ट इंडीज के खिलाफ एडिलेड ओवल में दिन-रात्रि टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया था जिसे मेजबान टीम ने जीतकर सीरीज अपने नाम की थी। 

ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच चोटिल पैट कमिंस और जोश हेजलवुड की अनुपस्थिति में जीता था। दोनों ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था और जब बात एक गेंदबाज को चुनने की बारी आयी तो ऑस्ट्रेलियन टीम प्रबंधन ने बोलैंड को नीसर पर प्राथमिकता दी। हेजलवुड के अनुपस्थित होने के बाद बोलैंड दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे पेसर के रूप में कमिंस और स्टार्क के जोड़ीदार बनेंगे।

मैकडोनाल्ड ने ब्रिस्बेन के लिए टीम की रवानगी से पहले संवाददाताओं से कहा, "उम्मीद करते हैं कि स्कॉट गाबा में तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में उतरेंगे। यह लाइन अप है और स्कॉट ने कुछ भी गलत नहीं किया है।" उन्होंने कहा, "इस समय उनका रिकॉर्ड अद्भुत है, इसलिए वह यह स्थान लेंगे। गेंदबाजी लाइन अप में कमिंस, स्टार्क और बोलैंड रहेंगे। 

आलराउंडर कैमरून ग्रीन और ऑफ स्पिनर नाथन लियोन उन्हें सहयोग करेंगे।" बोलैंड ने एडिलेड में लाइट्स में एक रोमांचक ओवर में तीन विकेट झटके थे और कम से कम 20 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाजों में उनका सर्वश्रेष्ठ औसत (10.33) और स्ट्राइक रेट (30.6)है।