5 Dariya News

'बीबी 16' : सलमान खान ने साजिद खान को खुद को 'फादर तुल्य' बताने पर किया सवाल

5 Dariya News

मुंबई 09-Dec-2022

'बिग बॉस 16' का शुक्रवार का एपिसोड सलमान खान के रियलिटी चेक के साथ शुरू होगा, जहां वह टीना दत्ता और साजिद खान से घर में उनके व्यवहार पर सवाल करेंगे। सुपरस्टार इस सीजन के दूसरे वाइल्डकार्ड प्रतियोगी का भी परिचय देंगे। होस्ट और खुद बिग बॉस द्वारा घर के बाहर कुछ भी चर्चा न करने के बारे में कई बार कहने के बावजूद, घरवाले हर बार नियमों को तोड़ रहे हैं। 

टीना ने इस हफ्ते नियम तोड़ा क्योंकि वह लगातार अपने दोस्तों, जुजू, डॉली और राम के बारे में बात करती रही। यहां तक कि उन्होंने जूजू के नाम का इस्तेमाल अपनी साथी अर्चना को धमकाने के लिए भी किया। सलमान ने टीना को दोस्तों का जिक्र करने और खुद घर के मुद्दों से न निपटने के लिए फटकार लगाई, उन्होंने उन्हें अपने मुद्दों के बारे में बात करने के लिए स्वीकारोक्ति कक्ष में आने के लिए कहा।

सलमान और टीना ने घर में बाद की कठिनाइयों के बारे में विस्तार से बात की और उन्होंने यह समझाने की कोशिश की कि अकेले खेलना और मजबूत होना ही विजेता बनाता है। सलमान ने साजिद के बर्ताव पर भी सवाल उठाए। मेजबान साजिद से नाराज नजर आ रहे थे और उन्होंने घर वालों के लिए स्वयंभू पिता के रूप में उनकी भूमिका और उनके बार-बार अंग्रेजी भाषा के उपयोग पर उन्हें बाहर बुलाया।

इसके बाद मेजबान ने इस सीजन के दूसरे वाइल्डकार्ड प्रतियोगी, लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता विकास मानकतला का परिचय कराया। जब उनसे 'बिग बॉस' के इतिहास में किसी भी सीजन में वाइल्डकार्ड नहीं जीतने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया: 'नेवर से नेवर'।