5 Dariya News

अपने निभाए किरदारों को लेकर वरुण शर्मा ने जताई खुशी

5 Dariya News

मुंबई 09-Dec-2022

हिंदी फिल्म उद्योग में पांच साल के बाद अभिनेता वरुण शर्मा, जो 'फुकरे' में चूचा और 'छिछोरे' के सेक्सा के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं, ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी जीत है कि उनके असली नाम से ज्यादा उन्हें उनके किरदारों के नाम से जाना जाता है। अपने सबसे पसंदीदा किरदार चूचा के बारे में बात करते हुए, जो उनका बोलचाल का नाम भी बन गया है, अभिनेता ने कहा, "हमारा सामान्य पागलपन ही है जिसने फिल्म को आगे बढ़ाया और इस बार इसकी शूटिंग करते समय, मुझे एहसास हुआ, हम थोड़ा भी नहीं बदले हैं।"

"चूचा (फुकरे) और सेक्सा (छिछोरे) जैसे मेरे किरदारों के लिए बहुत प्यार है, जो मेरे लिए बहुत खूबसूरत है। मैं अपने नाम से ज्यादा अपने किरदारों के नाम से जाना जाना चाहता हूं और यह मेरी सबसे बड़ी जीत है। किसी के चेहरे पर मुस्कान लाना सबसे मुश्किल होता है और मुझे खुशी है कि मैं लोगों को हंसाता हूं।"

अब जब अभिनेता 'सर्कस' के प्रचार में व्यस्त हैं, उन्होंने कहा, "मैं अपने जीवन की सबसे बड़ी फिल्म के साथ साल का अंत कर रहा हूं। रोहित शेट्टी सर और रणवीर सिंह के साथ काम करना एक विशेष अनुभव है। 'फुकरे' के 5 साल पूरे होने के बीच में सर्कस का प्रचार, मैं इस बात से हैरान हूं कि जीवन कितनी दूर आ गया है और मुझे कितना प्यार मिला है।"

अंत में अभिनेता ने कहा, "मैं इसके लिए सदा आभारी हूं। पोस्ट का मेरा कमेंट सेक्शन तीसरे भाग के अनुरोधों से भर गया है। मैंने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म हमारे दिल का एक टुकड़ा है।"