5 Dariya News

ब्रेंडन फ्रेजर ने डिज्नी की कम पेशकश पर 'जॉर्ज ऑफ द जंगल 2' को किया खारिज

5 Dariya News

लॉस एंजिलिस 09-Dec-2022

अभिनेता ब्रेंडन फ्रेजर की 1997 की कॉमेडी पसंदीदा 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' ने 2003 में डायरेक्ट-टू-डीवीडी सीक्वल बनाया, जिसमें फ्रेजर को अभिनेता क्रिस्टोफर शावरमैन द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था। अब 'जॉर्ज ऑफ द जंगल 2' को लेकर अभिनेता ने बयान दिया है। 'वैरायटी' की रिपोर्ट, फ्रेजर ने हाल ही में एंटरटेनमेंट वीकली से पुष्टि की कि उन्हें 'जॉर्ज ऑफ द जंगल 2' के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वेतन के कारण प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

अभिनेता ब्रेंडन फ्रेजर ने कहा, "मुझे लगता है कि 'जॉर्ज' को रीमेक मिला और उन्होंने इसमें एक मजाक बनाया कि स्टूडियो मुझे किराए पर लेने के लिए बहुत सस्ता था, जो गलत नहीं था। मुझसे संपर्क किया गया था। मुझे याद नहीं है कि मैं उस समय क्या कर रहा था, लेकिन मुझे लगा कि मैं माइकल केन के बजाय 'द क्विट अमेरिकन' करना चाहता हूं, और फिलिप द्वारा निर्देशित वियतनाम में पहली पश्चिमी फिल्म की शूटिंग करना चाहता हूं।"

फ्रेजर के बिना, 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' फ्रेंचाइजी सीधे डीवीडी में चली गई और कमोबेश आग की लपटों में घिर गई। इसके बजाय 'द क्विट अमेरिकन' करना चुनना एक स्मार्ट चाल थी, क्योंकि 2003 के नाटक ने आलोचकों की प्रशंसा अर्जित की और माइकल केन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए ऑस्कर नामांकन मिला।

शायद 'जॉर्ज ऑफ द जंगल 2' के लिए फ्रेजर अधिक पैसे के लिए पकड़े हुए कारणों में से एक था क्योंकि पहली बार भूमिका निभाने से उनके स्वास्थ्य पर इतना असर पड़ा। फ्रेजर ने एडम सैंडलर को वैरायटी की 'एक्टर्स ऑन एक्टर्स' श्रृंखला के हिस्से के रूप में बताया कि 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' के लिए मांसपेशियों के आकार में आने के लिए उन्होंने खुद को कार्ब्स से भूखा रखने के बाद अपनी याददाश्त खराब कर ली।

फ्रेजर ने कहा, "मेरी वैक्सिंग की गई थी। मैं काबोर्हाइड्रेट से भूखा था। मैं काम के बाद घर चला जाता था और खाने के लिए कुछ पाने के लिए रुकता था। मुझे एक दिन कुछ नकदी की जरूरत थी और मैं एटीएम गया और मुझे अपना पिन नंबर याद नहीं आ रहा था क्योंकि मेरा दिमाग मिसफायर कर रहा था। इस चीज पर धमाका कर रहा था। मैं उस रात खाना नहीं खाया।"