5 Dariya News

'पठान' के निर्माता 12 दिसंबर को पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज करेंगे

5 Dariya News

मुंबई 09-Dec-2022

'पठान' के निर्माता 12 दिसंबर को फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह ट्रैक दीपिका पादुकोण को उनके सबसे हॉट अंदाज में पेश करेगा और शाहरुख खान के साथ उनके रोमांस को दिखाएगा। इसको लेकर सिद्धार्थ ने खुलासा किया, "हां, यह सच है कि हमारी फिल्म का पहला गाना सोमवार को रिलीज हो रहा है। 

इसका नाम 'बेशरम रंग' है और यह हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को अभी तक के सबसे हॉट अवतार में पेश करेगा।" "हमारे लिए, यह सीजन का पार्टी एंथम है जिसका लोग इंतजार कर रहे हैं और मुझे विश्वास है कि यह आने वाले कई सालों तक पार्टी एंथम बना रहेगा। 

इसलिए, मैं प्रशंसकों को बताना चाहता हूं और दर्शकों को सोमवार की सुबह रिलीज होने वाले गाने का बेसब्री से इंतजार करना चाहिए! इसके लिए इंतजार अब से हर सेकंड के लायक होगा!" 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्मों के चलते शाहरुख और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं।

स्पेन में 'बेशरम रंग' के सेट से लीक हुई तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दोनों शाहरुख और दीपिका ने मल्लोर्का में इस गाने को शूट किया। शाहरुख आठ पैक और दीपिका बिकनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दिए। इसके बाद वे स्पेन में कैडिज और जेरेज गए, जहां उन्होंने 27 मार्च को शेड्यूल पूरा किया। 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।