5 Dariya News

दिल दियां गल्लां विद सोनम बाजवा सीजन 2 पर इस सप्ताह के अंत में देखिए सितारों से सजी शाम

5 Dariya News

चंडीगढ़ 08-Dec-2022

कुछ खास मेहमानों के साथ इस शनिवार और रविवार शाम 7 बजे, ज़ी पंजाबी इस वीकेंड को शो "दिल दियां गल्लां सीजन-2" में खुशनुमा बना देगा। रियल लाइफ मशहूर जोड़ी, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इस शनिवार दिल दियां गल्लां सीजन 2 में दिखाई देंगे। हम अच्छी तरह इनकी प्रेम कहानी से वाकिफ हैं, लेकिन अभी भी कुछ ऐसी बातें हैं जिनके बारे में हम नहीं जानते। 

दोनों को सोनम बाजवा के साथ मस्ती करते देखना एक अविश्वसनीय और सुखद शाम बना देगा क्योंकि हम इस जोड़े की खुशहाल शादी का राज जानने का इंतजार कर रहे हैं। इस रविवार के शो को और कलात्मक बनाने के लिए, तीन सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, समीप कांग, सिमरजीत सिंह और अंबरदीप सिंह को मेजबान सोनम बाजवा के साथ विशेष बातचीत के लिए मंच पर लाया गया है। 

पंजाबी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फ़िल्मों के निर्देशक दिल से दिल की बातचीत करेंगे  और अपने जीवन में आए उतार-चढ़ावों के बारे में बताएँगे जिन्होंने उन्हें इस मुकाम तक पहुँचाने में मदद की। ज़ी पंजाबी पर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे, "दिल दियां गल्लां विद सोनम बाजवा सीजन 2" के एपिसोड में वह सब कुछ होगा जो आपको अपने रविवार को मज़ेदार बनाने के लिए चाहिए