5 Dariya News

पीकेएल : भरत ने बेंगलुरु बुल्स को पटना पाइरेट्स पर बड़ी जीत दिलाई

5 Dariya News

हैदराबाद 07-Dec-2022

बुधवार को यहां गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में पटना पाइरेट्स को 57-44 से हराकर बेंगलुरु बुल्स तीसरे स्थान पर रहा। मैच में भरत 20 अंकों के साथ बुल्स के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में उभरे। भरत ने कुछ रेड पॉइंट बटोरे, जिससे बेंगलुरु बुल्स ने 7वें मिनट में 13-6 की बढ़त बना ली। 

पटना पाइरेट्स ऑल आउट होने की कगार पर थी, लेकिन मोहम्मदरेजा शादलोई चियानेह ने अपनी टीम को बचाए रखने के लिए शानदार रेड की। हालांकि, भरत ने जल्द ही एक रेड किया और अपनी टीम को 13वें मिनट में 23-12 की बड़ी बढ़त लेने में मदद की। सचिन ने शानदार रनिंग हैंड टच दिया, हालांकि, बुल्स ने फिर भी 25-14 की आरामदायक बढ़त बना रखी थी। 

17वें मिनट में भरत ने सुनील और साजिन सी को कैच आउट किया, जिससे बुल्स का दबदबा कायम रहा। बेंगलुरु की टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा और पहले हाफ की बढ़त को 31-16 पर खत्म किया। भरत ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में रेड की और पाइरेट्स को मैट पर सिर्फ एक सदस्य तक कम कर दिया। 

थोड़ी देर बाद, बुल्स ने एक और ऑल आउट किया और 36-18 पर 18 अंकों की बढ़त हासिल की। सचिन नरवाल ने भी रेडिंग विभाग में भरत का साथ दिया। बुल्स लगातार आगे बढ़ रहे थे। महेंद्र सिंह ने 33वें मिनट में शानदार सुपर टैकल किया, जिससे बुल्स ने 43-28 की बढ़त बना ली। पटना के आनंद तोमर ने 36वें मिनट में सुपर रेड किया, लेकिन बुल्स ने फिर भी 46-31 की बड़ी बढ़त बना रखी थी। 

मैच के अंतिम मिनट में पटना पाइरेट्स ने ऑल आउट कर दिया, लेकिन वे बुल्स के स्कोर से बहुत पीछे थे। बेंगलुरु के खिलाड़ियों ने एक आसान जीत हासिल की।