5 Dariya News

पंकज त्रिपाठी, पार्वती थिरुवोथु, संजना सांघी ने मुंबई में अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग की शुरू

5 Dariya News

मुंबई 07-Dec-2022

पंकज त्रिपाठी, संजना सांघी और पार्वती थिरुवोथु एक साथ एक फिल्म के लिए आ रहे हैं, जिसका शीर्षक अभी बाकी है। इस फिल्म की शूटिंग वर्तमान में मुंबई में की जा रही है और बाद में इसे कोलकाता में शूट किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी कर रहे हैं - एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निमार्ता, जिन्होंने तापसी पन्नू-स्टारर 'पिंक' का निर्देशन किया था।

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने कहा, "इस फिल्म को करने के लिए सहमत होने के कई कारण हैं। सबसे पहले, मैंने हाल ही में बहुत सारी स्क्रिप्ट पढ़ी हैं, और यह सबसे आश्चर्यजनक स्क्रिप्ट में से एक थी। दूसरी बात, मैंने हमेशा अनिरुद्ध रॉय चौधरी के साथ काम करना चाहते थे जो बहुत अच्छे निर्देशक हैं।"

कहानी विराफ सरकार, रितेश शाह और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा संयुक्त रूप से लिखी गई है और 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है। पार्वती थिरुवोथु के लिए, जिन्हें हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म 'वंडर वुमेन' में देखा गया था, शीर्षकहीन फिल्म विघटित और अनसीखा करने का एक बड़ा अवसर है।

अभिनेत्री ने कहा, "यह हमेशा एक अद्भुत और डरावनी प्रक्रिया होती है, इसलिए आपको ऐसे लोगों की आवश्यकता होती है, जिससे आप एक तरह का भरोसे को कम कर सकें, जबकि आप एक चरित्र को इतना बोधगम्य बनाते हैं। टीम में शामिल होने के बारे में यह मेरे लिए सबसे अच्छी बात है।"

अभिनेत्री संजना सांघी ने कहा, "यह वह दुर्लभ क्षण था जिसके लिए हर कलाकार तरसता है, एक ऐसी कहानी सुनने के लिए जिसे आप इतनी गहराई से और तत्काल रूप से जोड़ते हैं और जो आपको याद दिलाती है कि आप कलाकार क्यों बने। साथ सहयोग करने के लिए पंकज सर टोनी दा द्वारा निर्देशित हमारे पिता-पुत्री नाटक में, कई खूबसूरत ताकतों और इस तरह के एक अविश्वसनीय सम्मान का संगम है। 

मैं अपने दर्शकों के लिए हमारी शुद्ध अभी तक जटिल कहानी लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।" फिल्म में जया अहसन, दिलीप शंकर, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव भी हैं। इस शीर्षकहीन फिल्म का निर्माण विज फिल्म्स, केवीएन और एचटी कंटेंट स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। यह ओपस कम्युनिकेशंस के सहयोग से विज फिल्म्स प्रोडक्शन है।