5 Dariya News

'बिग बॉस 16' : अंकित गुप्ता की सत्ता खतरे में, अब्दु रोजि़क ने खोया आपा

5 Dariya News

मुंबई 07-Dec-2022

विवादित शो 'बिग बॉस 16' के आगामी एपिसोड में, घर में एक सत्ता बदल टास्क देखने को मिला, जहां नए राजा अंकित गुप्ता अपनी सत्ता खो भी सकते हैं और नहीं भी। इस टास्क में, गार्डन एरिया को 'बीबी जेल' में बदल दिया गया है, जिसमें अंकित को घर के छह सदस्यों को चुनना होगा, जिनके बारे में उनका मानना है कि वह उनकी कप्तानी नहीं छीनेंगे।

चुने गए छह घरवाले टास्क में 'कैदी' होंगे और पांच घरवाले जेलर बनेंगे। हर दौर के लिए जेलर को यह सुनिश्चित करना होता है कि कैदी जेल से भाग न जाएं। अंकित की सत्ता कैदियों पर निर्भर है। हाल ही में, शो के सबसे प्यारे प्रतियोगी अब्दु रोजिक घर में अकेला महसूस करते हैं। शिव ठाकरे के बारे में एमसी स्टैन के अपने कबूलनामे के बाद कि उन्हें लगता है कि शिव कैसे बदल गए हैं, अब्दु आज रात शिव पर अपना आपा खो देते हैं।

इसकी शुरूआत तब होती है जब एमसी स्टेन चॉकलेट बांटना शुरू करते हैं और अब्दु मांगते हैं तो शिव मजाक में कहते हैं, 'इसको मत दे'। अब्दु गुस्से में कमरा छोड़ देता है, लेकिन निमृत कौर अहलूवालिया उसे वापस ले आती है। शिव का कहना है कि वह बेवकूफ बना रहा था और यह एक छोटी सी बात है। अब्दु, शिव से असहमत हैं और कहते हैं कि यह मुद्दा छोटा नहीं है।