5 Dariya News

पीकेएल : दबंग दिल्ली ने यू मुंबा को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखीं

5 Dariya News

हैदराबाद 06-Dec-2022

दबंग दिल्ली के डिफेंडर अमित हुड्डा मंगलवार को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में उभरे। उन्होंने हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में यू मुंबा को 41-24 से हराने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। इस जीत के साथ दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा।

दबंग दिल्ली 5वें मिनट में ऑल आउट कर 10-3 की बड़ी बढ़त ले ली। विजय मलिक ने एक रेड मारा और अमित हुड्डा ने गुमान सिंह को जल्द ही निपटा दिया, क्योंकि दिल्ली की टीम ने अपनी बढ़त जारी रखी। यू मुंबा के मोहित ने 12वें मिनट में नवीन कुमार पर सुपर टैकल किया, लेकिन दिल्ली की टीम ने फिर भी 17-6 से बढ़त बना ली।

आशु मलिक ने कुछ रेड अंक बटोरे, जिससे राजधानी शहर की टीम ने 18वें मिनट में 21-9 से मैच पर पूरी तरह से अपना दबदबा बना लिया। हालांकि, हरेंद्र कुमार और अमित हुड्डा ने टैकल को प्रभावित किया और पहले हाफ की समाप्ति पर मुंबई की टीम को 14-22 से आगे रखा। दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में राहुल सेठपाल ने आशु मलिक पर शानदार टैकल किया, लेकिन अमित हुड्डा ने जल्द ही गुमान सिंह को टैकल कर दिल्ली को 25वें मिनट में 23-17 से आगे रहने में मदद की।

दबंग दिल्ली डिफेंस यूनिट ने शानदार फॉर्म का प्रदर्शन जारी रखा और टीम ने 29वें मिनट में 25-18 की बढ़त बना ली। मुंबई की टीम ने मलिक को 33वें मिनट में निपटा दिया, लेकिन दबंग दिल्ली ने 27-21 पर अपने स्कोर को आगे रखा। हालांकि, जय भगवान ने बाद में कृष्णन को आउट कर दिया, क्योंकि यू मुंबा ने बढ़त बनाए रखी।

लेकिन दिल्ली ने मैच के आखिरी कुछ मिनटों में तेजी से दो सुपर टैकल किए और 32-23 की भारी बढ़त हासिल की। दबंग दिल्ली ने गति पकड़ी और 39वें मिनट में ऑल आउट कर दिया। मलिक ने मैच के आखिरी रेड पर सावधानी से कदम रखा और अंत में दिल्ली के लिए एक शानदार जीत हासिल की।