5 Dariya News

समाजसेवा में रोटरी क्लब के योगदान की सांसद मनीष तिवारी ने प्रशंसा

गांव टांडा में नवनिर्मित श्मशान घाट व सरकारी हाई स्मार्ट स्कूल के कमरे गांववासियों को समर्पित

5 Dariya News (तरणजीत सिंह बत्रा)

खरड़ 05-Dec-2022

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने रोटरी क्लब की ओर से समाजसेवा में डाले जा रहे योगदान की प्रशंसा की है। सांसद तिवारी गांव टांडा में नवनिर्मित श्मशान घाट व सरकारी हाई स्मार्ट स्कूल के कमरों को गांव वासियों को सपुर्द करने के अवसर पर उपस्थिति को संबोधित कर रहे थे।

सांसद तिवारी ने कहा कि रोटरी क्लब द्वारा समाजसेवा में किए जा रहे कार्यों प्रशंसनीय हैं, जिसके द्वारा इस गांव को अडॉप्ट किया गया है। उन्होंने खुलासा किया कि बीते दिनों बरसाती नदियों के तेज बहाव में कांग्रेस की महिला पंच व उनके पति की बहने से मौत के बाद वह नाबार्ड से इन 5 नदियों पर पुल बनाने के लिए फंड लाए थे। 

वह पंजाब सरकार से इन पुलों का जल्द से जल्द निर्माण करने की अपील करते हैं ताकि अगले बरसाती सीजन में लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। इस दौरान उनके द्वारा स्कूल स्टाफ व रोटरी क्लब सदस्यों के साथ मिलकर नए पौधे भी लगाए गए।

इस अवसर पर अन्य के अलावा, हल्का इंचार्ज विजय शर्मा टिंकू, शज्जन सिंह सरपंच, विजय भगत प्रिंसिपल, प्रधान रिटोरियन रविजीत सिंह, सचिव दिलप्रीत सिंह, हरजीत सिंह, रिटोरियन वीपी कलता जिला गवर्नर, मनमोहन सिंह भी मौजूद रहे।