5 Dariya News

ईशान खट्टर, एमसी स्क्वायर फीफा रैप एंथम के लिए एक साथ आए

5 Dariya News

मुंबई 05-Dec-2022

'हसल 2.0' विजेता एमसी स्क्वायर और बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर फीफा रैप एंथम के लिए साथ आए हैं। वे फीफा विश्व कप 2022 को समर्पित एक वीडियो जारी करेंगे, जिसमें उन्हें फुटबॉल खिलाड़ियों के रूप में देखा जा सकता है, जो खेल के दौरान उत्साह और तनाव की अपनी विभिन्न भावनाओं को चित्रित करते हैं। 

एक 23 वर्षीय रैपर अभिषेक बैसला, जो अपने मंच नाम एमसी स्क्वायर से बेहतर जाने जाते हैं, ने सहयोग के बारे में बात की और कहा, "ईशान 'हसल 2' की शुरूआत से ही मेरा समर्थन और प्रोत्साहन कर रहा है। उनके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा है। उन्हें संगीत के साथ-साथ फुटबॉल की भी बहुत अच्छी समझ है।"

एमसी स्क्वायर पेशे से सिविल इंजीनियर हैं लेकिन उनका पहला प्यार हमेशा संगीत ही रहता है। उन्होंने आगे ईशान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। "उनके साथ सहयोग करना एक बहुत अच्छा अनुभव रहा है क्योंकि वह बहुत मजेदार व्यक्ति हैं और मैं उनके और मेरे प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं के लिए उत्सुक हूं।"

'ए सूटेबल बॉय' के अभिनेता ने यह भी कहा कि एमसी स्क्वायर के साथ शूटिंग करना मजेदार और शानदार अनुभव था। ईशान को पहली बार 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी!' में बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। और बाद में 'उड़ता पंजाब', 'बियॉन्ड द क्लाउड्स', 'धड़क', 'फोन भूत' और भी बहुत कुछ किया।

उन्होंने आगे कहा, "एमसी स्क्वायर एक दुर्लभ प्रतिभा है और मैं उनकी संगीत यात्रा के लिए एक चैंपियन हूं। वह एक स्वीटहार्ट भी हैं और मुझे उनके साथ शूटिंग करने में बहुत अच्छा समय लगा। विश्व कप की ऊर्जा अब तक संक्रामक रही है और विचित्र संगीत वीडियो इसका जश्न मनाता है।" एमसी स्क्वायर और ईशान खट्टर की विशेषता वाला रैप वीडियो एमटीवी एचडी पर जारी किया जाएगा।