5 Dariya News

अर्शदीप सिंह भविष्य में भारतीय तेज आक्रमण की अगुआई कर सकते हैं : वेन पार्नेल

5 Dariya News

अबु धाबी 04-Dec-2022

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल का मानना है कि युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह में भविष्य में भारत के तेज आक्रमण की अगुआई करने की क्षमता है। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि उमरान मलिक को अपनी विविधताओं पर काम करना चाहिए, क्योंकि सिर्फ गति से उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों के खिलाफ मदद नहीं मिलेगी।

अबु धाबी टी10 में नॉर्दर्न वॉरियर्स के लिए खेल रहे पार्नेल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि भारतीय गेंदबाजी विभाग में युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। आलराउंडर ने कहा, "मेरा मानना है कि भारत के पास अच्छी गेंदबाजी लाइनअप है। उनके पास जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार भी हैं। 

लेकिन अर्शदीप सिंह भविष्य में भारतीय तेज आक्रमण का नेतृत्व कर सकते हैं, क्योंकि उनके पास अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है और उनकी गेंदबाजी में एक अलग क्लास है।" उमरान मलिक के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर, पार्नेल ने कहा, "उमरान के पास गति है, लेकिन जब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों का सामना करते हैं, तो केवल गति से उसे मदद नहीं मिलेगी। 

उन्हें विविधताओं पर काम करना चाहिए। इससे उन्हें मदद मिलेगी।" इससे पहले, न्यूजीलैंड श्रृंखला के दौरान, भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप ने स्वीकार किया था कि उनके गेंदबाजी साथी उमरान मलिक उनके लिए चीजों को आसान बनाते हैं और दोनों मैदान पर एक-दूसरे की संगत का आनंद लेते हैं।

उन्होंने कहा था, "उमरान के साथ खेलना मेरे लिए फायदेमंद है। वह 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और मेरे लिए चीजों को आसान बना देते हैं। हम मैदान पर और मैदान के बाहर भी अपनी साझेदारी को पसंद कर रहे हैं। उम्मीद है कि यह लंबे समय तक जारी रहेगी।"