5 Dariya News

निर्माता गुरजीत कौर ने दो नई फिल्में की घोषित, रौशन प्रिंस स्टारर दूसरी फिल्म "बिना बैंड चल इंग्लैंड" की शूटिंग हुई शुरू

5 Dariya News

चंडीगढ़ 04-Dec-2022

पिछले कुछ वर्षों में, पंजाबी सिनेमा जगत ने बहुत अच्छी फिल्मों की एक श्रृंखला का निर्माण किया है, उसी लकीर को जारी रखने के लिए दो नई फिल्मों को जोड़ा गया है, वी.आई.पी फिल्म्स USA, पल्टा एंटरटेनमेंट और विर्क ट्रांस इंक. ने दो नई पंजाबी फिल्मों की घोषणा की, जिनमें से एक है रोशन प्रिंस और सायरा वाजो स्टारर फिल्म 'बिना बैंड चल इंग्लैंड' जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

पंजाबी इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम कमा चुके मशहूर अभिनेता-गायक रौशन प्रिंस ने अपने हुनर से अपने प्रशंसकों को अपना दीवाना बना लिया है। अब दर्शक जल्द ही उन्हें उनकी नई फिल्म "बिना बैंड चल इंग्लैंड" में देखने के लिए उत्साहित होंगे। इसके अलावा, दर्शक रौशन प्रिंस को प्रसिद्ध एंकर और कलाकार "सायरा" के साथ नई जोड़ी में देखेंगे। 

इनके अलावा गुरप्रीत घुग्गी, बी.एन. शर्मा, सुक्खी चहल, हरबी संघा, राणा जंग बहादुर, रूपिंदर रूपी और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे जिसके एग्ज़ेक्युटिव प्रोड्यूसर प्रवीण कुमार हैं।फिल्म की बात करें तो गुरजीत कौर और बलविंदर सिंह द्वारा निर्मित, सतिंदर सिंह देव द्वारा निर्देशित और राजू वर्मा द्वारा लिखित है। 

दर्शकों के लिए कॉमेडी, हंसी और मनोरंजन से भरपूर यह फिल्म पर्दे पर धमाका करने वाली है, जैसा कि नाम से ही पता चलता है फिल्म विदेश जाने के बारे में है जहां रौशन प्रिंस के परिवार वाले उसकी शादी करने विदेश जाते हैं। फिल्म में हंसी, मस्ती और कॉमेडी के साथ-साथ रौशन प्रिंस और सायरा के बीच रोमांस भी नज़र आएगा।

निर्माता गुरजीत कौर ने दो नई फिल्मों की घोषणा करते हुए खुशी ज़ाहिर की, "हमारी फिल्म दर्शकों के सामने एक अलग कहानी पेश करेगी, जो कॉमेडी, रोमांस और मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म से दर्शकों को बांधे रखेगी। मैं इस फिल्म को देखकर बहुत खुश हूँ। फिल्म शूटिंग के लिए ग्राउंड पर जाती है और मुझे उम्मीद है कि जब फिल्म फ्लोर पर आएगी तो दर्शक ज़रूर रोमांचित होंगे।"

फिल्म के निर्देशक सतिंदर सिंह देव ने कहा, "मैं फिल्म के निर्देशक के रूप में जिम्मेदारी पाकर बहुत खुश हूँ और पंजाबी सिनेमा के माहिर कलाकारों को निर्देशित करने का मौका मिलना मेरे लिए बहुत खास है। यह फिल्म बहुत हंसी, नेक इरादे और मनोरंजन के साथ बनाई गई है। इसलिए, हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी इस फिल्म की कहानी को अपना पूरा प्यार देंगे।"

गायक और अभिनेता रौशन प्रिंस ने कहा, "मैंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इस फिल्म की कहानी ने वास्तव में मुझे आकर्षित किया और फिल्म के सभी कलाकारों के साथ काम करना एक परिवार के मिलने जैसा है। फिल्म को स्वीकार किए जाने वाला हर तत्त्व इसमें मौजूद है जिसकी वजह से मैंने फिल्म के लिए हाँ की।"