5 Dariya News

शक्ति अरोड़ा ने असल जिंदगी में अपना ऑन-स्क्रीन दाढ़ी वाला लुक अपनाया

5 Dariya News

मुंबई 02-Dec-2022

'कुंडली भाग्य' के अभिनेता शक्ति अरोड़ा ने असल जिंदगी में अपने किरदार की दाढ़ी वाले लुक को अपनाने का फैसला किया है। अभिनेता क्लीन-शेव लुक या रग्ड बियर्ड लुक पसंद करते हैं, लेकिन अपने ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व अर्जुन सूर्यवंशी के लिए उन्हें अच्छी तरह से ट्रिम दाढ़ी रखनी पड़ती है और अब वह इस स्टाइल के शौकीन होते जा रहे हैं। 

वे कहते हैं, "पहले, मैं पूरी तरह से ऊबड़-खाबड़ दाढ़ी रखता था। अब, कुंडली भाग्य में अर्जुन की भूमिका के लिए थोड़ा परिपक्व दिखने के लिए, मैंने हाल ही में अपनी दाढ़ी बढ़ानी शुरू कर दी है। शूटिंग के लिए हर दिन ट्रिम करना मेरी आदत बन गई है।" शक्ति ने 'दिल मिल गए', 'तेरे लिए', 'पवित्र रिश्ता', 'ये है आशिकी', 'ये है मोहब्बतें' जैसे टीवी शो में काम किया है और 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 9' और भी बहुत कुछ जैसे डांस रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

अभिनेता ने कहा कि वह शो में अपने लुक को पसंद कर रहे हैं और इसलिए उन्होंने अपने वास्तविक जीवन में भी यही स्टाइल रखने का फैसला किया है। उन्होंने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे अर्जुन की दाढ़ी का स्टाइल बहुत पसंद है। मैं इससे इतना प्यार करता हूं कि मैंने असल जिंदगी में भी अर्जुन के लुक को बनाए रखने का फैसला किया है।" 'कुंडली भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है।